Viral Video: फैन पर मेहरबान हुईं आलिया भट्ट, इस तरह पूरी कर डाली उसकी तमन्ना

आलिया भट्ट ने जब से फिल्मों में कदम रखा है, तब से ही वे अपनी फिल्मों में अलग-अलग तरह के किरदार कर रही हैं. ‘हाईवे’ और ‘उड़ता पंजाब’ में उनकी एक्टिंग ने दिखा दिया कि वे बॉलीवुड में टिकने आई हैं.

Viral Video: फैन पर मेहरबान हुईं आलिया भट्ट, इस तरह पूरी कर डाली उसकी तमन्ना

'राज़ी' फिल्म में नजर आएगी आलिया भट्ट

खास बातें

  • 'राज़ी' है आलिया भट्ट की अगली फिल्म
  • भारत-पाकिस्तान पर है आधारित
  • फैन के साथ यूं खिंचवाई फोटो
नई दिल्ली:

आलिया भट्ट ने जब से फिल्मों में कदम रखा है, तब से ही वे अपनी फिल्मों में अलग-अलग तरह के किरदार कर रही हैं. ‘हाईवे’ और ‘उड़ता पंजाब’ में उनकी एक्टिंग ने दिखा दिया कि वे बॉलीवुड में टिकने आई हैं और उनका इरादा लंबी पारी खेलने और डिफरेंट शेड्स परदे पर निभाने का है. आलिया भट्ट का हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आलिया भट्ट अपने जिम से बाहर आ रही हैं और एक फैन की रिक्वेस्ट को बहुत ही कूल अंदाज में पूरी करती हैं.

बीच सड़क पर अचानक नाचने लगी यह टीवी एक्ट्रेस, 6 लाख बार देखा गया Video
 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


बेटी श्वेता के साथ डांस फ्लोर पर उतरीं जया बच्चन, 'पल्लू लटके' पर जमकर लगाए ठुमके; देखें Video

आलिया भट्ट इस वीडियो में एक सैलून से बाहर आती नजर आ रही हैं और बहुत ही कूल स्टाइल में हैं. तभी उनसे कहा जाता है कि यह है और वह बहुत ही बिंदास अंदाज में नजर आती हैं, और एक शख्स के साथ फोटो खिंचवाती हैं. उसके चेहरे पर मुस्कान तैर जाती है. आखिर तैरे भी क्यों नहीं क्योंकि पसंदीदा एक्ट्रेस का अंदाज वैसे भी दिल जीतने वाला है.

Video: केवल जागरूकता और इच्छा शक्ति से ही कामयाबी पायी जा सकती है- आलिया भट्ट


 

52 का दूल्हा और 27 की दुल्हन का वीडियो हुआ वायरल, ‘बन जा तू मेरी रानी’ पर यूं नाचते आए नजर

आलिया भट्ट ने करण जौहर की फिल्म ‘स्टुडेंट ऑफ द ईय़र’ से बॉलीवुड में कदम रखा था और फिल्म हिट रही थी. उनकी अगली फिल्म मेघना गुलजार के साथ ‘राजी’ है जो एक पीरियड फिल्म है. फिल्म की कहानी 1971 की है और भारत-पाकिस्तान पर आधारित है. फिल्म में आलिया भट्ट भारतीय जासूस का किरदार निभा रही हैं जो देश की खातिर पाकिस्तान में रहती है और वहां से खबरें भारत भेजती है. यह एकदम हटकर किरदार है. फिल्म 11 मई को रिलीज होगी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com