NDTV Khabar

VIDEO: आलिया भट्ट ने दिखाई गौरी खान के भव्य डिजाइनर स्टोर की झलक

कुछ समय पहले अपने नए घर मे शिफ्ट हुईं आलिया भट्ट, गौरी खान के डिजाइनर स्टोर पहुंचीं और अपने नए घर के लिए जरूरी सजावटी के समान की खरीदारी की.

787 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: आलिया भट्ट ने दिखाई गौरी खान के भव्य डिजाइनर स्टोर की झलक

गौरी खान के स्टोर पहुंचीं आलिया भट्ट.

खास बातें

  1. शाहरुख खान की पत्नी के स्टोर पहुंचीं आलिया भट्ट
  2. गौरी के स्टोर से आलिया ने खरीदा अपने नए घर का सामान
  3. आलिया बोलीं- उम्मीद है एक दिन गौरी मेरा घर सजाएंगी
मुंबई: रणवीर कपूर के बाद, आलिया भट्ट ने हाल ही में मुंबई के उपनगरी में स्थित गौरी खान के स्टोर का दौरा किया. कुछ समय पहले अपने नए घर मे शिफ्ट हुईं आलिया भट्ट, गौरी खान के डिजाइनर स्टोर पहुंचीं और वहां उन्होंने अपने नए घर के लिए जरूरी सजावटी के समान की खरीदारी की. आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा कर इस खूबसूरत स्टोर में अपनी यात्रा के बारे में बात करते हुए कहा कि, "एक नए भव्य गौरी खान डिज़ाइन स्टोर में बिताई हुई एक सुंदर शाम आपने जगह के साथ बहुत अच्छा काम किया है."

पढ़ें: जब शाहरुख खान से परेशान होकर गौरी ने कर लिया था ब्रेकअप, पढ़ें लव-स्टोरी
 
पढ़ें: बेटे अबराम खान के साथ पत्नी से मिलने पहुंचे शाहरुख खान, नीता अंबानी भी रहीं मौजूद

गौरी खान ने भी आलिया भट्ट का एक वीडियो साझा किया है जिसमें गौरी, आलिया का धन्यवाद करते हुए नज़र आ रही हैं. उन्होंने कहा, "आशा है कि जल्द ही आपके सपनों के घर की खोज खत्म हो जाएगी, @aliaabhatt #GauriKhanDesigns इसका हिस्सा बनने के लिए उत्सुक हूं!"
 

वीडियो में आलिया भट्ट ने कहा कि वह हर रोज जब भी इस जगह से गुजरती थीं तब वो इस स्टोर को निहारती थीं और हमेशा यहा आने की इच्छा रखती थी. आखिरकार जब उन्होंने इसका दौरा किया तो गौरी खान द्वारा साझा वीडियो में अभिनेत्री ने अपने उत्साह को व्यक्त किया. गौरी खान के अद्धभुत काम के बारे में बात करते हुए, आलिया भट्ट ने कहा, "ईमानदारी से आपके (गौरी) कारण आज हमारे पास भारत में हमारे घरों को देखने का एक नया तरीका है. और आपकी खूबसूरत दृष्टि के लिए धन्यवाद जिस वजह से हम अपने दिल से सुंदर मकान और महलों में रह सकते हैं."

पढ़ें: काजोल-रानी, आलिया-करिश्मा के साथ शाहरुख खान ने साझा की तस्वीर और कहा...

गौरी खान से अपने घर की साज-सजावट करवाने की इच्छा जाहिर करते हुए आलिया भट्ट ने कहा, "मुझे आशा है कि एक दिन आप (गौरी) मेरे घर पर काम करेंगी. और मैं वास्तव में इसका इंतज़ार कर रही हूं." गौरी खान ने भी अपना विनम्र आभार व्यक्त किया और आलिया भट्ट का धन्यवाद किया.
 

Come visit #GauriKhanDesigns ... Thanks @karanjohar for the v/o!

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on


हाल ही में गौरी खान ने भी अपने नए स्टोर की झलक दर्शकों को इंस्टाग्राम पर दिखाई थी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement