NDTV Khabar

एक बार फिर अपने मेकअप के साथ एक्सपेरिमेंट करेंगी आलिया भट्ट, 'सड़क 2' में होगा ऐसा लुक

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) 2020 में रिलीज होने वाली अपनी अपकमिंग फिल्म 'सड़क 2' (Sadak 2) में बिना मेकअप के नजर आएंगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एक बार फिर अपने मेकअप के साथ एक्सपेरिमेंट करेंगी आलिया भट्ट, 'सड़क 2' में होगा ऐसा लुक

'सड़क 2' (Sadak 2) में बिना मेकअप नजर आएंगी आलिया भट्ट (Alia Bhatt)

खास बातें

  1. 'सड़क 2' में बिन मेकअप नजर आएगी आलिया भट्ट
  2. 'सड़क 2' में पहली बार पिता महेश भट्ट के साथ काम कर रहीं हैं आलिया
  3. फिलहाल रणबीर के साथ 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में व्यस्थ हैं आलिया
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) वैसे तो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) की शूटिंग में व्यस्त हैं, लेकिन उन्होंने फिल्म 'सड़क 2' (Sadak 2) की शूटिंग का एक हिस्सा पहले ही खत्म कर लिया है. ऐसे में खबरें आ रही हैं कि 'सड़क 2' में एक बार फिर आलिया भट्ट अपने मेकअप के साथ एक्सपेरिमेंट करती नजर आएंगी. दरअसल, नब्बे के दशक में आई फिल्म 'सड़क' (Sadak) के सीक्वल में आलिया भट्ट बिना मेकअप के नजर आएंगी. इससे पहले आलिया 'हाईवे' (Highway) , 'उड़ता पंजाब' (Udta Punjab) और 'राजी' (Razi) जैसी सुपरहिट फिल्मों में भी बिना मेकअप के दिखी थीं.

सपना चौधरी ने हरे सूट में किया ऐसा डांस, लोग उड़ाने लगे नोट- देखें Video


सूत्रों के मुताबिक, ' फिल्म 'सड़क 2' (Sadak 2) की कहानी बहुत प्रभावशाली है और ये आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के करियर को और भी ऊंचाइयों पर ले जाएगी. पहले शेड्यूल में, आलिया ने कोई मेकअप नहीं किया. शूटिंग के शुरुआती दिनों में आलिया केवल 25 मिनट में शूट के लिए तैयार हो जाती थीं. आलिया के 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म की शूटिंग में जाने से पहले हमने 'सड़क 2' की शूटिंग का जितना हिस्सा खत्म करने की उम्मीद की थी, उससे ज्यादा सीन शूट कर लिए हैं.'

Dabangg 3 में ये एक्टर निभा सकते हैं सलमान खान के पिता का रोल...

टिप्पणियां

अपनी एक्टिंग में हर बार एक्सपेरिमेंट करने वाली आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म 'सड़क 2' (Sadak 2) 10 जुलाई 2020 में रिलीज होगी. इस फिल्म को आलिया के पिता महेश भट्ट डायरेक्टर कर रहे हैं. आलिया भट्ट पहली बार अपने पिता के साथ फिल्म में काम करती नजर आएंगी. इस फिल्म में आलिया के साथ-साथ 'सड़क'  फिल्म के लीड कैरेक्टर पूजा भट्ट और संजय दत्त भी नजर आएंगे. इनके अलावा फिल्म में आलिया के अपॉजिट आदित्य रॉय कपूर होंगे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement