ऋषि कपूर के निधन के बाद आलिया भट्ट ने लिखा इमोशनल पोस्ट, बोलीं- पिछले दो साल से वह मेरे दोस्त की तरह...

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन पर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने एक इमोशनल पोस्ट किया है, उनका पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

ऋषि कपूर के निधन के बाद आलिया भट्ट ने लिखा इमोशनल पोस्ट, बोलीं- पिछले दो साल से वह मेरे दोस्त की तरह...

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन के बाद शेयर किया इमोशनल पोस्ट

खास बातें

  • ऋषि कपूर के निधन पर आया आलिया भट्ट रिएक्शन
  • रणबीर कपूर के बचपन की फोटो की शेयर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है तस्वीर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) 67 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए. करीब दो साल से ल्यूकेमिया (रक्त का कैंसर) से जंग लड़ रहे ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को तबीयत बिगड़ने के बाद बुधवार को एच. एन. रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां अगले दिन सुबह पौन नौ बजे उन्होंने अंतिम सांस ली. ऋषि कपूर का निधन 30 अप्रैल को हुआ था. अचानक ऋषि कपूर के यूं चले जाने से उनके परिवार समेत पूरे बॉलीवुड में दुख की लहर दौड़ गई. अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान और सलमान खान (Salman Khan) ने एक्टर के निधन पर शोक व्यक्त किया. अब ऋषि कपूर के निधन पर एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का रिएक्शन आया है. आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर इमोशनल पोस्ट लिखा है. 


आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन के बाद एक पोस्ट लिखा. उन्होंने कहा, "मैं क्या कहूं इस खूबसूरत शख्स के बारे में, जो मेरी जिंदगी में खूब सारा प्यार और अच्छाई लेकर आए हों. आज हर कोई लीजेंड ऋषि कपूर के बारे में बात कर रहा है. पिछले दो साल से मैं उन्हें अपने दोस्त के रूप में जानती हूं, चाइनिज फूड लवर साथी की तरह, सिनेमा को पूरी सिद्दत से प्यार करने वाला, एक फाइटर, एक लीडर, एक खूबसूरत कहानी सुनाने वाले और एक पिता. इन दो सालों में मुझे उनसे बहुत प्यार भरे हग मिले. हम आपको हमेशा याद करेंगे."

आलिया (Alia Bhatt) के इस इमोशनल पोस्ट पर उनके फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आलिया ने इस इमोशनल पोस्ट के साथ ही रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के बचपन का ऋषि कपूर के साथ एक फोटो साझा किया है. इस फोटो में रणबीर ऋषि की गोद में बैठे हुए हैं. आलिया ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, "खूबसूरत लड़के."


 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com