करण जौहर को लेकर आलिया भट्ट का बयान, बोलीं- 'मैं किसी भी मुद्दे पर...'

अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि वह निर्माता करण जौहर से किसी भी मुद्दे पर बात कर सकती हैं.

करण जौहर को लेकर आलिया भट्ट का बयान, बोलीं- 'मैं किसी भी मुद्दे पर...'

आलिया भट्ट (फाइल फोटो)

खास बातें

  • आलिया भट्ट ने शेयर की बात
  • करण जौहर के लिए कहा
  • 'किसी भी मुद्दे पर कर सकती हैं बात'
नई दिल्ली:

अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि वह निर्माता करण जौहर से किसी भी मुद्दे पर बात कर सकती हैं. उन्होंने कहा कि उनसे बात करके वे तरोताजा महसूस करती हैं. अभिनेत्री टीवी चैनल स्टार प्लस के एक प्रोजेक्ट से जुड़ गई हैं. इसके तहत चैनल के लिए बने एक वीडियो में उन्होंने अभिनय किया है. चैनल पर प्रसारित होने वाले शो में अलग-अलग अभिनेताओं से मिलने के दौरान उनके अंदर अलग-अलग भावनाओं का संचार होता है. उन्होंने कहा, "मैं जिस व्यक्ति से किसी भी मुद्दे पर बात कर सकती हूं, चाहे वह निजी हो, व्यावसायिक हो, दार्शनिक हो, वह करण जौहर हैं."

आलिया भट्ट के साथ डेटिंग पर बोले रणबीर कपूर- अभी यह नया नया है...

आलिया भट्ट ने 2012 में करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड में पदार्पण किया था. आलिया भट्ट की 'राजी' ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाते हुए 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर दिया. आलिया की झोली में 'गली बॉय', 'कलंक' और 'ब्रह्मास्त्र' जैसी फिल्में हैं. आलिया अब अपने नई फिल्म 'कलंक' की शूटिंग में व्यस्त हो गई हैं, जिसकी तस्वीरें अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं.

'पद्मावत', 'बागी 2', 'रेड' और  'पैडमैन' के बाद 'राजी' साल की पांचवी बड़ी फिल्म है. इसके अलावा यह साल की पहली सबसे ज्यादा कमाने वाली वुमन सेंट्रिक फिल्म भी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: आलिया भट्ट, जैकलिन फर्नांडिज और अन्य...

(इनपुट आईएएनएस से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...