अल्लू अर्जुन और चिरंजीवी ने एक्ट्रेस निहारिका की मेहंदी में यूं किया डांस, बार-बार देखा जा रहा है Video

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और चिरंजीवी (Chirajeevi) का भी एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह निहारिका (Niharika Konidela) की मेहंदी में जबरदस्त अंदाज में थिरकते हुए दिखाई दे रहे हैं.

अल्लू अर्जुन और चिरंजीवी ने एक्ट्रेस निहारिका की मेहंदी में यूं किया डांस, बार-बार देखा जा रहा है Video

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और चिरंजीवी (Chiranjeevi) ने निहारिका की मेहंदी सेरेमनी में किया डांस

खास बातें

  • अल्लू अर्जुन और चिरंजीवी ने निहारिका की शादी में किया डांस
  • बंगरू कोडी पेट्टा पर जबरदस्त अंदाज में थिरकते आए नजर
  • अल्लू अर्जुन का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और चिरंजीवी (Chirajeevi) जैसे कई बड़े कलाकार इन दिनों साउथ की मशहूर एक्ट्रेस निहारिका कोनिडेला (Niharika Konidela) की शादी के लिए उदयपुर में मौजूद हैं. निहारिका कोनिडेला की डेस्टिनेशन वेडिंग उदयपुर में हो रही है, जिसमें कई बड़े साउथ के कलाकार भी मौजूद नजर आए. निहारिका कोनिडेला की मेहंदी से जुड़े कई वीडियो और फोटो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. हाल ही में अल्लू अर्जुन और चिरंजीवी का भी एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह निहारिका की मेहंदी में जबरदस्त अंदाज में थिरकते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और चिरंजीवी (Chirajeevi) का यह वीडियो उनके फैनपेज ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो में नजर आ रहा है कि दोनों बांगरू कोडी पेट्टा सॉन्ग पर साथ में थिरकते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में जहां अल्लू अर्जुन इस गाने पर चिरंजीवी के ही स्टेप को अपनाते हैं तो वहीं चिरंजीवी भी डांस फ्लॉर पर उनका साथ देते हुए दिखाई दे रहे हैं. उनके इस डांस वीडियो को लेकर फैंस भी जमकर तारीफें करते हुए नजर आ रहे हैं. 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि मशहूर एक्ट्रेस निहारिका कोनिडेला (Niharika Konidela) की शादी राजस्थान के उदयपुर में स्थित उदय विलास पैलेस में होगी. साउथ एक्ट्रेस ने बिजनेसमैन चैतन्य जोंनालागद्दा को अपने जीवन साथी के रूप में चुना है. निहारिका कोनिडेला और चैतन्य की शादी में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) अपनी पत्नी और बच्चों के साथ शामिल हुए हैं. उनके अलावा साउथ के सुपरस्टार राम चरण, मेहर रमेश, एक्ट्रेस ऋतु वर्मा और लावण्या त्रिपाठी जैसे कलाकार भी निहारिका की शादी में पहुंचे. निहारिका और चैतन्य की शादी 9 दिसंबर को है, लेकिन शादी से जुड़े सभी कार्यक्रम 5 दिसंबर से ही शुरू हो गए थे.