Sarrainodu Hindi: अलु अर्जुन की 'सरैनोडु' का यूट्यूब पर धमाल, फिल्म 30 करोड़ के पार- देखें Video

स्टाइलिश स्टार अलु अर्जुन (Allu Arjun) की लेटेस्ट फिल्म 'अला वैकुंठपुरुमुलू' नेटफ्लिक्स पर टॉप ट्रेंड कर रही है. अलु अर्जुन की फिल्म 'सरैनोडु (Sarrainodu)' को लेकर जबरदस्त खबर आई है.

Sarrainodu Hindi: अलु अर्जुन की 'सरैनोडु' का यूट्यूब पर धमाल, फिल्म 30 करोड़ के पार- देखें Video

अलु अर्जुन (Allu Arjun) की 'सरैनोडु ( Sarrainodu)' का यूट्यूब पर धमाल

नई दिल्ली:

स्टाइलिश स्टार अलु अर्जुन (Allu Arjun) तेलुगु फिल्मों के सुपरस्टार हैं और उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी है. लेकिन अब फिल्में जब होने के आने लगी हैं और उनकी फिल्मों की जबरदस्त डिमांड भी है. उनकी लेटेस्ट फिल्म 'अला वैकुंठपुरुमुलू' है और यह नेटफ्लिक्स पर टॉप ट्रेंड कर रही है. अभी अलु अर्जुन की फिल्म 'सरैनोडु (Sarrainodu)' को लेकर जबरदस्त खबर आई है. गोल्डमाइंस टेलीफिल्म्म ने बताया है कि स्टाइलिश स्टार की फिल्म का हिंदी संस्कार यूट्यूब पर 30 करोड़ बार देखा जा चुका है. यह रिकॉर्ड बनाने वाली अलु अर्जुन (Allu Arjun) की 'सरैनोडु' पहली हिंदी डब फिल्म बन गई है. 

Sushant Singh Rajput की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने अमित शाह से की अपील, CBI जांच की मांग की

सुशांत सिंह राजपूत ने यूं की थी लेफ्ट हैंड से बैटिंग, उनके 50 सपनों में ये भी था शामिल- देखें Video

अलु अर्जुन (Allu Arjun) की 'सरैनोडु (Sarrainodu)'को टेलीविजन पर भी खूब पसंद किया गया था. यह जून 2020 के पहले हफ्ते में इसे हिंदी भाषी जनता में 1.13 रेटिंग मिली थी, और यह सोनी मैक्स पर रिलीज की गई थी. दो हफ्ते बाद इसकी टीआरपी बढ़कर 1.17 पर पहुंच गई थी. 'सरैनोडु (Sarrainodu)'की कहानी सेना के एक पूर्व सैनिक की है, जो भ्रष्ट लोगों से टकराता है और सबकुछ सही करता है. फिल्म 2016 में रिलीज हुई थी. 

नोरा फतेही ने Belly Dance ने फिर चलाया जादू, सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है एक्ट्रेस का Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अलु अर्जुन (Allu Arjun) की सफलता का राज एक्शन, कॉमेडी और रोमांस है. इस वजह से वह देश भर के दर्शकों अपनी ओर खींचते हैं. अलु अर्जुन के फैन्स को अब 'अला वैकुंठपुरुमुलू (Ala Vaikunthapurramuloo)' के हिंदी संस्करण का इंतजार है. वैसे भी उनकी हिंदी डब फिल्में 'सन ऑफ सत्यमूर्ति', 'दुवड़ा जगन्नाथम' और 'मैं हूं लकी' भी यूट्यूब पर जमकर धूम मचा चुकी हैं.