NDTV Khabar

MeToo पर बन रही फिल्म में जज का रोल निभा रहे आलोक नाथ, विनता नंदा रह गईं हैरान

बॉलीवुड एक्टर आलोक नाथ (Alok Nath) को लेकर खबर आ रही है कि वे एक फिल्म में जज का रोल कर रहे हैं, जो बच्ची के साथ यौन दुर्व्यवहार करने वाले को सजा सुनाता है. आलोक नाथ से जुड़ी इस खबर को सुनकर उन पर आरोप लगाने वाली विनता नंदा (Vinta Nanda) स्तब्ध हैं.

269 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
MeToo पर बन रही फिल्म में जज का रोल निभा रहे आलोक नाथ, विनता नंदा रह गईं हैरान

MeToo पर बन रही फिल्म में जज का रोल निभा रहे आलोक नाथ (Alok Nath)

खास बातें

  1. #MeToo पर बन रही है फिल्म
  2. जज का रोल निभा रहे हैं आलोक नाथ
  3. खबर सुनकर हैरान रह गईं विनता नंदा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर आलोक नाथ (Alok Nath) को लेकर खबर आ रही है कि वे एक फिल्म में जज का रोल कर रहे हैं, जो बच्ची के साथ यौन दुर्व्यवहार करने वाले को सजा सुनाता है. आलोक नाथ से जुड़ी इस खबर को सुनकर उन पर आरोप लगाने वाली लेखिका और निर्देशक विनता नंदा (Vinta Nanda) स्तब्ध हैं. बता दें कि विनता नंदा (Vinta Nanda) ने आलोक नाथ (Alok Nath) पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था. खबरों में बताया जा रहा है कि 'मैं भी' फिल्म का निर्देशन नासिर खान कर रहे हैं.

अभिनंदन की भारत वापसी पर स्वरा भास्कर का ट्वीट, लिखा- भारत ने पाकिस्तान को सही संदेश दिया...

विनता नंदा (Vinta Nanda) ने भावुक होकर कहा, "मुझे नहीं मालूम क्या कहना चाहिए. जब मैंने इस हास्यास्पद कास्टिंग के बारे में सुना उस समय मेरा मन, मेरा दिल और मेरी आत्मा विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान (Abhinandan Varthman) के साथ था. मैं टेलीविजन स्क्रीन से नजरें नहीं हटा सकी, क्योंकि मैं उन्हें देखना चाहती थी आज वह भारत की में वापस आ रहे हैं." फिलहाल उनका दिल-दिमाग सीमा पर हो रही हिंसा की ओर है.


अभिनंदन की बहादुरी पर प्रीति जिंटा ने किया ट्वीट, लिखा- अमेरिकी हैरान हैं कि...

विंता नंदा (Vinta Nanda) ने कहा, "मैं शांति के लिए प्रार्थना कर रही हूं और कामना कर रही हूं कि ईश्वर हमें हिंसामुक्त ब्रह्मांड प्रदान करे. इस समय मैं कुछ और नहीं सोच सकती." वे इस बात को लेकर चिंतित नहीं हैं कि आलोक नाथ (Alok Nath) क्या कर रहे हैं. उन्होंने कहा, "आलोक नाथ के एक फिल्म में अभिनय करने की खबर मेरे लिए अप्रासंगिक है और मेरे दिल में वास्तव में क्या चल रहा है, उस पर इसका कोई प्रभाव नहीं है." विनता (Vinta Nanda) ने आलोक नाथ (Alok Nath) पर आरोप लगाया था कि 19 साल पहले उन्होंने उस समय उनके साथ दुष्कर्म किया था, जब दोनों ने साथ-साथ काम किया था. अभिनेता ने इस आरोप को साफ नकार दिया था.

टिप्पणियां

(इनपुटः IANS)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement