NDTV Khabar

विनता नंदा ने आलोक नाथ पर लगाया रेप का आरोप, Twitter पर एक्ट्रेस बोलीं- संस्कारी माय चप्पल

आलोक नाथ (Alok Nath) पर 1990 के दशक के मशहूर शो 'तारा' की लेखिका और निर्माता विनता नंदा (Vinta nanda) ने रेप के आरोप लगाए हैं. Twitter पर सेलेब्स का यूं रिएक्शन आया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
विनता नंदा ने आलोक नाथ पर लगाया रेप का आरोप, Twitter पर एक्ट्रेस बोलीं- संस्कारी माय चप्पल

विनता नंदा (Vinta Nanda) ने आलोक नाथ (Alok Nath) पर लगाया रेप का आरोप, सेलेब्स का यूं आया रिएक्शन

खास बातें

  1. राइटर विनता नंदा ने आलोक नाथ पर लगाए आरोप
  2. 19 साल पुराना है मामला
  3. बॉलीवुड हस्तियों का आया रिएक्शन
नई दिल्ली:

आलोक नाथ (Alok Nath) पर 1990 के दशक के मशहूर शो 'तारा' की लेखिका और निर्माता विनता नंदा (Vinta nanda) ने रेप के आरोप लगाए हैं. यह मामला दो दशक पुराना है. बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता बदसलूकी की दस साल पुरानी घटना के साथ सामने क्या आईं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भूचाल आ गया. #MeToo मूवमेंट के तहत ही विनता नंदा ने 19 साल पुरानी इस घटना को शेयर किया है और अपनी आपबीती को सबके सामने रखा है. बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने विनता नंदा (Vinta Nanda) का सपोर्ट किया है और उन्होंने ट्विटर पर रिएक्शन भी दिए हैं. ऋचा चड्ढा से लेकर स्वरा भास्कर जैसी हमेशा मुखर रहने वाली हस्तियां उनके सपोर्ट में आगे आई हैं.
 


विनता नंदा ने 'संस्कारी' एक्टर पर लगाया रेप का आरोप, CINTAA भेजेगा आलोक नाथ को नोटिस

यूं बताई विनता नंदा (Vinta Nanda) ने पूरी घटना
विनता नंदा ने लिखा, "वह एक शराबी, लापरवाह और बुरा शख्स था लेकिन वह उस दशक का टेलीविजन स्टार भी था, इसलिए न सिर्फ उसे उसके बुरे व्यवहार के लिए माफ कर दिया जाता था बल्कि कई लोग उसे और भी ज्यादा बुरा बनने के लिए उकसाते थे. उसने शो की मुख्य अभिनेत्री को भी परेशान किया, जो उसमें बिल्कुल दिलचस्पी नहीं दिखाती थी. एक बार मैं आलोक नाथ के घर पर हुई पार्टी में शामिल हुई और वहां से देर रात दो बजे के करीब घर जाने के लिए निकली. मेरी ड्रिंक में कुछ मिला दिया गया था. मैं घर जाने के लिए खाली सड़क पर पैदल ही चलने लगी. रास्ते में उस शख्स ने गाड़ी रोकी, वो गाड़ी खुद चला रहा था और कहा कि मैं उसकी गाड़ी में बैठ जाऊं, मुझे घर छोड़ देगा. मैं उस पर भरोसा करके गाड़ी में बैठ गई."
 


नंदा ने बताया, "इसके बाद मुझे बेहोशी सी छाने के चलते हल्का-हल्का याद है. मुझे याद है कि मेरे मुंह में और ज्यादा शराब डाली गई और मेरे साथ काफी हिंसा की गई. अगले दिन जब दोपहर को मैं उठी, तो मैं काफी दर्द में थी. मेरे साथ सिर्फ दुष्कर्म ही नहीं किया गया था बल्कि मुझे मेरे घर ले जाकर मेरे साथ नृशंस व्यवहार किया गया था. मैं अपने बिस्तर से उठ नहीं सकी. मैंनै अपने कुछ दोस्तों को इस बारे में बताया लेकिन सभी ने मुझे इस घटना को भूलकर आगे बढ़ने की सलाह दी."

टिप्पणियां

 


ट्वीटर पर सेलेब्स का यूं आया रिएक्शन
बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर, ऋचा चड्ढा और मिनी माथुर ने विनता नंदा के समर्थन में ट्वीट किए हैं. मिना माथुर ने तो लिखा है कि 'संस्कारी माय चप्पल...' इन ट्वीट से इन एक्ट्रेसस के गुस्से को समझा जा सकता है.
 
पंजाबी एक्ट्रेस सिमरन कौर मुंडी ने लिखा हैः "इस पोस्ट को पढ़कर मैं पत्थर हो गई...यह हिला देने वाली कहानी है!!! इसे पढ़कर मुझे दुख और गुस्सा दोनों आया. उम्मीद करते हैं विनता नंदा आपको न्याय मिले."

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement