अमायरा दस्तूर ने ग्लैमरस अंदाज में कराया फोटोशूट, वायरल हुआ Video

अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

अमायरा दस्तूर ने ग्लैमरस अंदाज में कराया फोटोशूट, वायरल हुआ Video

अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) अपनी अदाओं और अंदाज से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वो नियमित अंतराल पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर फैंस का दिल जीत लेती हैं. अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) ने इस बार एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आ रही हैं. फैंस को ये वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) को वीडियो में देखा जा सकता है कि वो नए अंदाज में फोटोशूट कराती नजर आ रही हैं. कभी वे ट्रेडिशनल एम्ब्रॉयडरी के लहंगे में नजर आती हैं तो कभी वे रेड बॉडीकॉन गाउन में  दिखाई दे रही हैं. फैंस इस वीडियो की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. अमायरा दस्तूर और उनकी खूबसूरती के दीवाने उनके इस अंदाज की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. फैंस के साथ ही सेलेब्स भी जमतक वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) को ढाई मिलियन से ज्यादा लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में एक्ट्रेस सैफ अली खान की वेब सीरीज 'तांडव' में नजर आईं. अमायरा दस्तूर ने साल 2013 में 'इस्क' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया. इसके बाद उनकी कई फिल्में रिलीज हुईं. अमायरा दस्तूर 2017 में चीन और भारत के सहयोग से बनी फिल्म 'कूंग फू योगा' में भी नजर आ चुकी हैं. फिल्म में जैकी चैन और सोनू सूद लीड में थे. तमिल और तेलुगू में वे कई फिल्में कर रही हैं. अमायरा सैफ अली खान की फिल्म 'कालाकांडी' में भी नजर आई थीं.