अमर सिंह ने अमिताभ बच्चन से मांगी माफी, बोले- मैं जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहा हूं, ऐसे में...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अमर सिंह (Amar Singh) की दोस्ती का लोहा माना जाता था. लेकिन फिर दोनों की राहें जुदा हो गई हैं. इन दिनों अमर सिंह की सेहत बहुत खराब है और उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट के जरिये अमिताभ बच्चन से माफी मांगी है.

अमर सिंह ने अमिताभ बच्चन से मांगी माफी, बोले- मैं जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहा हूं, ऐसे में...

अमर सिंह (Amar Singh) ने मांगी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से माफी

खास बातें

  • अमर सिंह का ट्वीट हुआ वायरल
  • अमिताभ बच्चन से मांगी माफी
  • वायरल हो रहा है अमर सिंह का ट्वीट
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अमर सिंह (Amar Singh) की दोस्ती का लोहा माना जाता था. लेकिन एक समय ऐसा आया जब इस दोस्ती में दरार आ गई और दोनों की राहें जुदा हो गई हैं. लेकिन इन दिनों अमर सिंह की सेहत बहुत खराब है और उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट के जरिये अमिताभ बच्चन से माफी मांगी है. अमर सिंह का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में अमर सिंह ने कहा है कि उन्होंने अमिताभ बच्चन और उनके परिवार के खिलाफ जो भी गलत कदम उठाए, उसका उन्हें बेहद पछतावा है. इस तरह लंबे समय से चली आ रही यह दुश्मनी अब खत्म होती नजर आ रही है. इसकी वजह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का वह मैसेज रहा जिसे उन्होंने अमर सिंह (Amar Singh) के पिता की बरसी पर भेजा था. 

अमर सिंह (Amar Singh) ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के लिए किए गए ट्वीट में लिखा है, 'आज मेरे पिता की पुण्यतिथि है और मुझे इसे लेकर अमिताभ बच्चन का मैसेज मिला. आज जब मैं जिंदगी और मौत से लड़ाई लड़ रहा हूं, ऐसे में मुझे अमितजी और उनके परिवार के खिलाफ उठाए गए हर कदम पर पछतावा है. भगवान उन सब पर अपनी कृपा करें.'

बता दें कि समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह (Amar Singh) का इलाज सिंगापुर के अस्‍पताल में चल रहा है. अमर सिंह कुछ साल पहले से किडनी की समस्या से जूझ रहे हैं, और इसका इलाज वह सिंगापुर में करवाते हैं. इस तरह अमर सिंह ने अमिताभ बच्चन के साथ संबंधों में खटास को दूर करने की कोशिश की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...