NDTV Khabar

Four More Shots Please: चार दोस्तों की कहानी, जिंदगी की परेशानियों से यूं लड़ती दिखेंगी दमदार लड़कियां

अमेजन प्राइम वीडियो ओरिजिनल (Amazon Prime Video Original) ने अपनी अगली मूल श्रृंखला 'फोर मोर शॉट्स प्लीज़' का टीजर रिलीज कर दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Four More Shots Please: चार दोस्तों की कहानी, जिंदगी की परेशानियों से यूं लड़ती दिखेंगी दमदार लड़कियां

Four More Shots Please: अमेजन प्राइम वीडियो पर आएगी वेब सीरीज

खास बातें

  1. 'फोर मोर शॉट्स प्लीज' का आया टीजर
  2. अमेजन प्राइम वीडियो पर हुआ रिलीज
  3. चार लड़कियों की जिंदगी का दर्द
नई दिल्ली:

अमेजन प्राइम वीडियो ओरिजिनल (Amazon Prime Video Original) ने अपनी अगली मूल श्रृंखला 'फोर मोर शॉट्स प्लीज़' का टीजर रिलीज कर दिया है. टीजर में हमें एक खूबसूरत दोस्ती से बंधी चार इम्प्रफेक्ट महिलाओं के जीवन में एक झलक दिखाई गई है. 'फोर मोर शॉट्स प्लीज' में उनके जीवन में मौजूद पुरुषों के साथ उनका भावनात्मक उतार-चढ़ाव और उनकी व्यक्तिगत लड़ाइयों के साथ उनके प्रयासों की कहानी दिखाई जाएगी. देविका भगत द्वारा लिखित, इशिता मोइत्रा के डायलॉग के साथ, फोर मोर शॉट्स प्लीज! चार बहुत अलग-अलग महिलाओं के जीवन के इर्दगिर्द घूमते हुए नजर आएगी, जहां प्रत्येक महिला अपनी स्वयं व्यक्तिगत लड़ाई लड़ते हुए जीवन को संभालते हुए नजर आएगी. मुंबई के दक्षिणी सिरे पर आधारित, एक ऐसा शहर जो कभी सोता नहीं है, ये चार दोस्त हर दूसरे दिन एक-दूसरे से बात करने के लिए अपने पसंदीदा गैरेज बार 'ट्रक' में मुलाकात करते है और शराब का नशा भी करते है.

नेहा कक्कड़ ने कानपुरिया अंदाज में खूब की मस्ती, अपनी अदाओं से किया घायल... देखें Video


"फोर मोर शॉट्स प्लीज" एक शहरी और जीवन की कड़वी सच्चाई के बारे में है जहां वह पारंपरिक और मॉडर्न सोच के बीच फसे एक देश में रहती है, एम समझदार औरत होने के साथ-साथ एक ऐसे देश में आज़ाद होना जो जंजीरों में जकड़ा हुआ है और एक ऐसे देश में ईमानदार होना जो ढोंग पर पनपता है. इस प्राइम ओरिजिनल श्रृंखला में सयानी गुप्ता, कीर्ति कुल्हारी, बानी जे और मानवी गगरू इन चार मुख्य महिलाओं के अलावा प्रतीक बब्बर, नील भूपलम्, लिसा रे, सपना पब्बी, अमृता पुरी और मिलिंद सोमन भी अहम भूमिका में नज़र आएंगे. पॉप सांस्कृतिक के संदर्भ के साथ, मोर्डरन महिला की सोच और दिमाग को समझने के लिए "फोर मोर शॉट्स प्लीज!" देखने की जरूरत है. यह शो 25 जनवरी 2019 से प्राइम वीडियो पर उपलब्ध होगा.

देखें टीजर-

Solar Eclipse 2019: 6 जनवरी को साल का पहला सूर्य ग्रहण, Surya Grahan से जुड़ी खास बातों के लिए देखें Video

टिप्पणियां

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो में नवीनतम और अनन्य फिल्में और टीवी शो, स्टैंड-अप कॉमेडी, सबसे बड़ी भारतीय और हॉलीवुड फिल्मों, यूएस टीवी श्रृंखला, सबसे लोकप्रिय भारतीय और अंतरराष्ट्रीय बच्चों के शो और अवार्ड विनिंग अमेजन प्राइम ओरिजिनल, सब कुछ विज्ञापन मुक्त और एक विश्व स्तरीय ग्राहक अनुभव के साथ उपलब्ध हैं. कन्नड़ के अलावा, इस प्लेटफार्म पर हिंदी, मराठी, तमिल, तेलुगु और बंगाली में भी टाइटल शामिल किये गए हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement