आंखों पर चश्मा लगाकर अमीषा पटेल लग रही हैं बेहद ग्लैमरस, VIDEO ने इंटरनेट पर मचाई धूम

अमीषा पटेल (Ameesha Patel) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

आंखों पर चश्मा लगाकर अमीषा पटेल लग रही हैं बेहद ग्लैमरस, VIDEO ने इंटरनेट पर मचाई धूम

अमीषा पटेल (Ameesha Patel) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • अमिषा पटेल का वीडियो हुआ वायरल
  • अमिषा पटेल मे मेकअप करते हुए वीडियो किया शेयर
  • अमिषा पटेल इन दिनों अपने ब्लैक कलर के गॉग्लस की वजह से सुर्खियों में है
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) इन दिनों भले ही फिल्मों में ज्यादा एक्टिव ना हो, लेकिन सोशल मीडिया पर वो खासी सुर्खियां बटोरती हैं. एक्ट्रेस फैन्स को अपने नए-नए अंदाज से एंटरटेन करने के लिए जानी जाती हैं. अमीषा पटेल (Ameesha Patel)  ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सज-धज कर कहीं जाने की तैयारी में लगी हुई हैं. लेकिन इस वीडियो में सबसे ज्यादा ध्यान खींच रहा है अमीषा के आंखों पर लगा चश्मा. इस ब्लैक कलर के चश्मे में अमीषा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. साथ ही साथ अमीषा की स्टाइल देखने के बाद आप भी बोल पड़ेंगे की अमीषा पटेल का जवाब नहीं. उन्होंने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर शेयर किया है. फैन्स अमीषा पटेल (Ameesha Patel Video) के इस वीडियो पर कमेंट्स के जरिए रिएक्शन भी दे रहे हैं.

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9) on

अमीषा पटेल (Ameesha Patel) के इस वीडियो की बात करें तो इस वीडियो को 6 दिन पहले ही शेयर किया गया था और अब तक इसे 2 लाख 48 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. वहीं इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर जमकर कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. अमीषा पटेल (Ameesha Patel) को वीडियो में देखा जा सकता है कि वो तैयार हो रही हैं और साथ-साथ डांस भी करती दिख रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए अमीषा पटेल ने कैप्शन में लिखा है:3 घंटे जूम चैट के जरिए वह अपने दोस्तों से फिटनेस को लेकर बात करेंगी इसके लिए वह तैयार हो रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, साल 2000 में एक्ट्रेस ने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ फिल्म डेब्यू किया था. अमीषा पटेल (Ameesha Patel) और ऋतिक रोशन की यह फिल्म सुपरहिट रही थी. उसके बाद साल 2001 में एक्ट्रेस ने फिल्म 'गदर (Gadar)' में 'सकीना' के किरदार से सबको चौंका दिया था. सनी देओल और अमीषा पटेल की यह फिल्म भी सुपरहिट रही थी. वहीं, आखिरी बार एक्ट्रेस बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में नजर आईं थीं. इस दौरान उन्होंने फैन्स का काफी मनोरंजन किया.