अमीषा पटेल लॉकडाउन में सज-धज कर कहां चलीं, इंटरनेट पर वायरल हुआ Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

अमीषा पटेल लॉकडाउन में सज-धज कर कहां चलीं, इंटरनेट पर वायरल हुआ Video

अमीषा पटेल (Ameesha Patel) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) इन दिनों भले ही फिल्मों में ज्यादा एक्टिव ना हो, लेकिन सोशल मीडिया पर वो खासी सुर्खियां बटोरती हैं. एक्ट्रेस फैन्स को अपने नए-नए अंदाज से एंटरटेन करने के लिए जानी जाती हैं. अमीषा पटेल (Ameesha Patel)  ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सज-धज कर कहीं जाने की तैयारी में लगी हुई हैं. उन्होंने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर शेयर किया है. फैन्स अमीषा पटेल (Ameesha Patel Video) के इस वीडियो पर कमेंट्स के जरिए रिएक्शन भी दे रहे हैं.

अमीषा पटेल (Ameesha Patel) को वीडियो में देखा जा सकता है कि वो तैयार हो रही हैं और साथ-साथ डांस भी करती दिख रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए अमीषा पटेल ने कैप्शन में लिखा है: "शनिवार नाइट के लिए तैयार हो रही हूं. ये अलग बात है कि कहीं जा नहीं सकती हूं. सिर्फ सीढ़ियों से अपने लिविंग रूम तक जा सकती हूं और दोस्तों से जूम चैट पर बात कर सकती हूं." अमीषा पटेल के इस वीडियो को महज इंस्टाग्राम से ही 5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, साल 2000 में एक्ट्रेस ने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ फिल्म डेब्यू किया था. अमीषा पटेल (Ameesha Patel) और ऋतिक रोशन की यह फिल्म सुपरहिट रही थी. उसके बाद साल 2001 में एक्ट्रेस ने फिल्म 'गदर (Gadar)' में 'सकीना' के किरदार से सबको चौंका दिया था. सनी देओल और अमीषा पटेल की यह फिल्म भी सुपरहिट रही थी. वहीं, आखिरी बार एक्ट्रेस बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में नजर आईं थीं. इस दौरान उन्होंने फैन्स का काफी मनोरंजन किया.