अमेरिकी इकोनॉमिस्ट ने ताली और थाली बजाने पर साधा पीएम मोदी पर निशाना, तो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- किसी ने दावा नहीं किया...

अमेरिकान इकोनॉमिस्ट प्रोपेसर स्टीव हैंक (Prof. Steve Hanke) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) पर निशाना साधा है. जिसका जवाब बॉलीवुड डायरेक्टर कृष्णा डीके (Krishna DK) ने भी बखूबी दिया है. 

अमेरिकी इकोनॉमिस्ट ने ताली और थाली बजाने पर साधा पीएम मोदी पर निशाना, तो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- किसी ने दावा नहीं किया...

बॉलीवुड डायरेक्टर ने पीएम मोदी (PM Modi) को लेकर किया ये ट्वीट

खास बातें

  • अमेरिकी इकोनॉमिस्ट ने पीएम मोदी पर साधा निशाना
  • तो बॉलीवुड डायरेक्टर ने दिया करारा जवाब
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) से लड़ने के लिए रविवार को पूरे भारत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के आह्नवान पर शाम को पांच बजे महामारी से लड़ रहे लोगों के सम्मान में तालियां बजाईं. पीएम मोदी (PM Modi) के इस कदम से जनता में भी एकता देखने को मिली. पांच बजे सभी लोगों ने अपने घरों से बाहर निकलकर खतरनाक वायरस (Covid 19) से लड़ रहे सेनानियों के लिए ताली, थाली, ढ़ोलक व घंटियां बजाईं. हालांकि, अब इस पर अमेरिकी इकोनॉमिस्ट प्रोफेसर स्टीव हैंक (Prof. Steve Hanke) ने पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा है. जिसका जवाब बॉलीवुड डायरेक्टर कृष्णा डीके (Krishna DK) ने भी बखूबी दिया है. 

स्टीव हैंक (Prof. Steve Hanke) ने पीएम मोदी (PM Modi) के जनता कर्फ्यू (Janta Curfew) को लेकर लिखा, "कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर बर्तन पीटना अच्छी प्रतिक्रिया है. लेकिन धरती मोदी से कहती है, नहीं, ऐसा नहीं है. विज्ञान और तर्कशक्ति एक मार्गदर्शक होना चाहिए. निराधार बयानबाजी नहीं." प्रोफेसर स्टीव हैंक के ट्वीट का जवाब देते हुए बॉलीवुड डायरेक्टर कृष्णा डीके ने लिखा, "यह गलत सूचना का एक अलग स्तर हो गया है अब."


कृष्णा (Krishna DK) ने आगे लिखा, "यह एकजुटता का एक हानिरहित कार्य है, इसे रहने दो. किसी ने दावा नहीं किया कि यह किसी भी चीज का इलाज है." कृष्णा डीके के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, कृष्णा डीके ने 'द फैमिली मैन', 'हैप्पी एंडिंग' और 'शोर: इन द सिटी' जैसी फिल्मों को डायरेक्ट किया है. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com