अमेरिकी मैग्जीन ने पद्मा लक्ष्मी को समझा प्रियंका चोपड़ा तो मॉडल बोलीं- हम एक-दूसरे जैसे....

न्यू यॉर्कर मैगजीन ने सुपरमॉडल पद्मा लक्ष्मी (Padma Lakshmi) को ही प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) समझ लिया. इस मामले पर खुद पद्मा लक्ष्मी ने भी जबरदस्त रिएक्शन दिया है.

अमेरिकी मैग्जीन ने पद्मा लक्ष्मी को समझा प्रियंका चोपड़ा तो मॉडल बोलीं- हम एक-दूसरे जैसे....

अमेरिकन मैगजीन ने पद्मा लक्ष्मी (Padma Lakshami) को समझा प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)

खास बातें

  • अमेरिकन मैगजीन ने पद्मा लक्ष्मी को समझा प्रियंका चोपड़ा
  • सुपर मॉडल ने स्क्रीनशॉट शेयर कर दिया जबरदस्त रिएक्शन
  • पद्मा लक्ष्मी की पोस्ट ने बटोरी सुर्खियां
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने न केवल देश में बल्कि विदेशों में भी अपने काम को लेकर खूब नाम कमाया है. फिल्म हो या उनके विचार, दोनों को लेकर ही एक्ट्रेस हमेशा चर्चा में रहती हैं. लेकिन हाल ही में न्यू यॉर्कर मैग्जीन ने प्रियंका चोपड़ा को लेकर एक गलती कर दी. इतना ही नहीं, न्यू यॉर्कर की मैगजीन ने भारत में जन्मी सुपरमॉडल पद्मा लक्ष्मी (Padma Lakshmi) को ही प्रियंका चोपड़ा समझ लिया. इस मामले पर खुद पद्मा लक्ष्मी ने भी जबरदस्त रिएक्शन दिया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो भी शेयर की, जिसमें न्यूयॉर्क मैगजीन ने प्रियंका चोपड़ा की जगह पद्मा लक्ष्मी को टैग किया हुआ था.

समुद्र किनारे 'दीवानों' की तरह गाना गाते नजर आए अक्षय कुमार, Video हुआ वायरल

पद्मा लक्ष्मी (Padma Lakshmi) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से न्यू यॉर्कर मैगजीन का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, "इस शानदार कार्य के लिए धन्यवाद एनवाई डेलीन्यूज. मुझे पता है हम समान दिखते हैं पर.. हैश टैग देसीलाइफ हैश टैग जस्ट इंडियन थिंग्स." न्यूयॉर्कर मैगजीन द्वारा टैग की गई पद्मा लक्ष्मी की यह फोटो ब्लैक एंड व्हाइट है, जिसमें मॉडल का अंदाज काफी जबरदस्त लग रहा है. हालांकि, इस पोस्ट को न्यूयॉर्कर मैगजीन ने अब अपने एकाउंट से हटा दिया है.

रणवीर सिंह लेडीज बैग खरीदने पहुंचे मॉल, एक्टर को देख फैंस हो गए बेकाबू और फिर...देखें Video

बता दें कि पद्मा लक्ष्मी (Padma Lakshmi) न्यू यॉर्कर के सेलिब्रिटी कार्टून टेकओवर अंक से जुड़ी हैं. वहीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म द स्काई इज पिंक में नजर आई थीं. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के साथ फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित शराफ भी अहम भूमिका में दिखाई दिए थे. इस फिल्म के जरिए प्रियंका चोपड़ा ने करीब तीन सालों बाद बॉलीवुड में अपना कदम रखा था. फिल्म से अलग प्रियंका चोपड़ा ने फ्रोजन 2 के लिए हिंदी में डबिंग भी की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...