NDTV Khabar

अमित शाह के गृहमंत्री बनने पर इस बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया ट्वीट, लिखा- मैं आ गया हूं

बॉलीवुड फिल्मों के डायरेक्टर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने भी पीएम मोदी (PM Modi) और अमित शाह (Amit Shah) को बधाई दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमित शाह के गृहमंत्री बनने पर इस बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया ट्वीट, लिखा- मैं आ गया हूं

अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने शेयर मित शाह (Amit Shah) की तस्वीर

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनावों (Lok Sabha Election 2019) में एतिहासिक जीत दर्ज करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने अपने कैबिनेट में अमित शाह (Amit Shah) को नंबर दो की जगह दी है. मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल (Modi 2.0) में अमित शाह (Amit Shah) को गृह मंत्रालय की जिम्मेदारी दी गई है. मोदी सरकार के पहले कार्यकाल में गृह मंत्री की जिम्मेदारी संभाल रहे राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) को रक्षा मंत्रालय सौंपा गया है. अमित शाह (Amit Shah) को सरकार में मिली नई जिम्मेदारी के साथ ही उन्हें उनकी नई पारी के लिए शुभकामनाएं संदेश आने का सिलसिला तेज हो गया. इसी कड़ी में बॉलीवुड फिल्मों के डायरेक्टर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने भी पीएम मोदी (PM Modi) और अमित शाह (Amit Shah) को बधाई दी. अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने बधाई संदेश के अलावा विपक्ष पर भी निशाना साधा है. उन्होंने अमित शाह (Amit Shah) की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि टुकड़े टुकड़े गैंग, अवार्ड वापसी गैंग, दी खान मार्केट गैंग, मैं आ रहा हूं. 

ऋतिक की फिल्म देख चीन के लोग भी फैन, दे दिया ये क्यूट नाम


अपने बचपन की बातें याद करके इमोशनल हुईं कटरीना कैफ, मां-पिता के बारे में बताई ये बातें

गौर हो कि अशोक पंडित (Ashoke Pandit) लोकसभा चुनावों के समय भी मोदी सरकार के विरोधियों को निशाने पर लेते रहे हैं. कई मौकों पर उन्होंने कांग्रेस (Congress) व अन्य दलों के नेताओं को सवालों के कटघरे में खड़ा किया है. यहां तक ट्वीटर पर ही अशोक पंडित (Ashoke Pandit) को जावेद अख्तर (Javed Akhtar) और रिचा चड्ढा (Richa Chaddha) जैसे कलाकारों से बीजेपी को लेकर वाद-विवाद करते हुए देखा चुका है. बता दें कि पीएम मोदी (PM Modi) चुनाव प्रचार के दौरान विपक्ष के एक धड़े को टुकड़े टुकड़े गैंग की उपाधि देते रहे हैं. 

दादा वीरू देवगन की प्रार्थना सभा में फूट-फूटकर रोने लगीं पोती न्यासा, अजय देवगन ने यूं संभाला- Photo हुईं वायरल

टिप्पणियां

 बता दें कि अशोक पंडित (Ashoke Pandit) कुछ दिन पहले भारतीय क्रिकेटर और अभी अभी सत्ता में आए गौतम गंभीर (Gautam Gambheer) को अपने ट्वीट के जरिए सेक्युलरिज्म के मायाजाल से दूर रहने की सलाह दी थी. इसके अलावा फिल्म निर्माता अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' (The Accidental Prime Minister) और 'वीरगति' (Veergati) जैसी फिल्में भी बनाई हैं.
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement