Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अमित शाह ने की 'प्रेस की आजादी' की बात तो इस कॉमेडियन का बीजेपी अध्यक्ष पर यूं आया कमेंट

अमित शाह (Amit Shah) ने प्रेस की आजादी को लेकर ट्वीट किया तो स्टैंडअप और सोशल मीडिया पर लोकप्रिय कुणाल कामरा (Kunal Kamra) ने उन्हें अपने ही अंदाज में जवाब दे डाला.

अमित शाह ने की 'प्रेस की आजादी' की बात तो इस कॉमेडियन का बीजेपी अध्यक्ष पर यूं आया कमेंट

अमित शाह (Amit Shah) के ट्वीट पर कॉमेडियन कुणाल कामरा ने यूं किया रिप्लाई

खास बातें

  • अमित शाह ने प्रेस की आजादी पर किया ट्वीट
  • राहुल गांधी को दी थी सलाह
  • कॉमेडियन कुणाल कामरा ने दिया ट्वीट का जवाब
नई दिल्ली:

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) ने प्रेस की आजादी को लेकर ट्वीट किया तो स्टैंडअप कॉमेडियन और सोशल मीडिया पर लोकप्रिय कुणाल कामरा ने उन्हें जवाब दिया. कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) को अपने तीखे व्यंग्य की कारण पहचाना जाता है, और वह चाहे कांग्रेस हो या बीजेपी या किसी भी पार्टी का नेता हो, सोशल मीडिया पर उसकी टांग खींचने से बाज नहीं आते हैं. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने 3 अप्रैल को एक ट्वीट किया था और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से प्रेस की स्वतंत्रता को लेकर आत्मचिंतन की सलाह दी थी. अमित शाह के उसी ट्वीट पर कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) ने ट्वीट किया है. वैसे भी लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) को लेकर माहौल  काफी सरगर्मियों भरा है.

Bhojpuri Cinema: पवन सिंह ने निधि झा से कहा 'फंस जाओगी जान' तो वायरल हुआ धमाकेदार Video

बीजेपी (BJP) अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया थाः 'आपातकाल के वक्त अखबारों और दूरदर्शन पर ताले लगाने वाली कांग्रेस फिर से आपातकाल के हालत पैदा करना चाहती है लेकिन मैं मीडिया को विश्वास दिलाता हूं कि भाजपा ऐसा नहीं होने देगी. भाजपा प्रेस की स्वतंत्रता की पक्षधर है. मैं अभी भी राहुल गांधी से अपील करूंगा कि वो इस पर आत्मचिंतन करें.'

मुबंई इंडियंस के क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या ने अजय देवगन को किया बर्थडे विश तो 'सिंघम' ने दे डाला ये ऑफर

बीजेपी (BJP) अध्यक्ष अमित शाह के इस ट्वीट पर कॉमेडियन कुणाल कामरा ने लिखाः 'अमित शाह का प्रेस की आजादी के बारे में बात करना उसी तरह है जैसे कोई सांप Tedx पर बताए कि उसका अपना जहर कितना जहरीला है...' कुणाल कामरा ने इस बात बहुत ही तीखा तंज कसा है. कॉमेडियन कुणाल कामरा मुंबई बेस्ड कॉमेडियन है और उनका पॉलिटिकल-कॉमेडी पॉडकास्ट 'स्टैंड अप या कुणाल' काफी पॉपुलर रहा है. कुणाल ने आठ साल तक विज्ञापन जगत में काम करने के बाद 2013 में स्टैंडअप कॉमेडी की शुरुआत की थी. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...