NDTV Khabar

Amitabh Bachchan को फिल्म इंडस्ट्री में हुए 49 साल, गुजरे जमाने को ऐसे किया याद

अमिताभ बच्चन ने 15 फरवरी, 1969 को फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था, और इस बात की जानकारी उन्होंने आज अपने ट्विटर एकाउंट पर दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Amitabh Bachchan को फिल्म इंडस्ट्री में हुए 49 साल, गुजरे जमाने को ऐसे किया याद

अमिताभ बच्चन की 'सात हिंदुस्तानी'

खास बातें

  1. 49 साल हुए फिल्म इंडस्ट्री में
  2. 'सात हिंदुस्तानी' थी फिल्म
  3. ख्वाजा अहमद अब्बास थे डायरेक्टर
नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन ने 15 फरवरी, 1969 को फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था, और इस बात की जानकारी उन्होंने आज अपने ट्विटर एकाउंट पर दी. अमिताभ बच्चन ने आज ही के दिन अपनी पहली फिल्म 'सात हिंदुस्तानी' साइन की थी. उन्होंने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा हैः "49 साल पहले मैं ख्वाबों की नगरी में आया था और अपनी पहली फिल्म साइन की थी....'सात हिंदुस्तानी' 15, फरवरी, 1969..." इस तरह वे एक बार फिर अपनी पुरानी यादों में खो गए और पुराने दिनों को कुछ इस तरह याद किया. 

कपिल शर्मा की टीवी पर एंट्री से पहले ही हो गई ये कंट्रोवर्सी, इस Video को पोस्ट करना पड़ गया महंगा
  अमिताभ बच्चन की 'सात हिंदुस्तानी' को ख्वाजा अहमद अब्बास ने डायरेक्ट किया था. ये कहानी सात लोगों की है. जिसमें गोवा को पुर्तगालियों से आजाद कराने की कहानी को दिखाया गया है. अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, और वे समय-समय पर अपनी जिंदगी और अतीत से जु़ड़ी तस्वीरें पोस्ट करते हैं. 



Priya Prakash Varrier को जिस गाने ने रातों-रात बनाया स्टार, उसी पर मामला दर्ज

टिप्पणियां
यही नहीं, अमिताभ बच्चन ने कल एक कविता भी पोस्ट की थी. उन्होंने कुछ दिन पहले ही इस कविता को अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर पोस्ट किया था. 'जी हां, हुजूर मैं लिखता हूं...' को उन्होंने अब वीडियो बनाकर पेश किया है. उन्होंने इस कविता के जरिये अपने और फैन्स के संबंधों को बयान किया है. उन्होंने खुद पर आरोप लगाने वालों को भी इसमें जवाब दिया है. 

  ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement