NDTV Khabar

अमिताभ बच्चन के 76वें जन्मदिन को ऐसे खास बनाएंगी उनकी बेटी, ये होगा श्वेता बच्चन का तोहफा...

महानायक अमिताभ बच्चन के 76वें जन्मदिन को खास बनाने के लिए उनकी बेटी श्वेता नंदा ने नया तरीका अपनाया है, वह पिता के बर्थडे के एक दिन पहले अपना पहला उपन्यास 'पैराडाइज टावर्स' जारी करेंगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमिताभ बच्चन के 76वें जन्मदिन को ऐसे खास बनाएंगी उनकी बेटी, ये होगा श्वेता बच्चन का तोहफा...

बेटी श्वेता बच्चन नंदा के साथ अमिताभ बच्चन

खास बातें

  1. बिग बी के जन्मदिन पर बुक लॉन्च करेंगी श्वेता
  2. 'पैराडाइज टावर्स' 10 अक्टूबर को होगा लॉन्च
  3. मुंबई के घरों की कहानी कहते है 'पैराडाइज टावर्स'
नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की बेटी श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan Nanda) पिछले कई सालों से लाइमलाइट से दूर रहीं. लेकिन साल 2018 में उन्होंने खुलकर सुर्खियां बटोरी. कुछ महीनों पहले उन्होंने पिता के साथ एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा. इसके बाद हाल ही में अपना फैशन लेबल लॉन्च किया. अब श्वेता अपना पहला उपन्यास रिलीज करने को तैयार हैं. बिग बी के 76वें जन्मदिन को खास बनाने के लिए श्वेता ने नया तरीका अपनाया है, वह पिता के बर्थडे के एक दिन पहले अपना उपन्यास जारी करेंगी. रोजमर्रा की जिंदगी को बयां करता श्वेता बच्चन नंदा का पहला उपन्यास 'पैराडाइज टावर्स (Paradise Towers)' जल्द ही प्रकाशित होने वाला है. मुंबई के घरों की कहानी कहते इस उपन्यास को श्वेता अपने पिता के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर 10 अक्टूबर को लेकर आयेंगी.

आयुष्मान खुराना अपनी ही फिल्म का ट्रेलर दिखाने से नाराज, बोले- किसी को मुंह दिखाने लायक नहीं बचा...
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by S (@shwetabachchan) on

'हार्परकोलिंस इंडिया' द्वारा प्रकाशित 'पैराडाइज टावर्स' को श्वेता की एक अच्छी शुरुआत बताया जा रहा है. एक बिल्डिंग के अंदर जीवन के तमाम कशमकश को ढूंढने की कोशिश करती यह किताब खो चुकी रुमानियत, दूर भागने की प्रवृत्ति, आपसी बातचीत में तनाव और धमाकेदार दिवाली के जश्न की बात करती है.

संगीत सेरेमनी में डांस कर रही थी एक्ट्रेस, परफॉर्मेंस के दौरान पति से हो गई यह भूल; देखें Video

'पैराडाइज टावर्स' लिखने का विचार कैसे आया, यह पूछे जाने पर श्वेता ने कहा, "मैं अपने दादा के सान्निध्य में बड़ी हुई हूं, जो एक कवि और लेखक थे. लिखना और पढ़ना हमेशा से हमारे जीवन का एक बेहद अहम हिस्सा रहा है. जब मैं छोटी थी तब से मैं डायरी लिखा करती थी. मैं कहानियां भी लिखती थी, जिसे मैंने कभी किसी से साझा नहीं किया."
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

उन्होंने आगे कहा, "फिर, एक दिन मैंने कहा कि अब मैं इस काम में हाथ आजमाऊंगी. मैंने मुंबई में एक अखबार के लिये स्तंभ लिखना शुरू किया. इससे मेरे अंदर आगे बढ़ने और इस पर पूरा ध्यान देने का आत्मविश्वास आया और नतीजे के रूप में 'पैराडाइज टावर्स' आपके सामने है."

KBC 10: कौन बनेगा करोड़पति की हॉट सीट पर आपको भी आना है जल्द, तो संदीप से लें ये 5 Tips

फिल्मकार करण जौहर ने इस किताब को "गतिमान, हर चीज को बारीकी से बयां करने वाला, हास्य से भरपूर और असाधारण रूप से बौद्धिक" बताया है.
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by S (@shwetabachchan) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

सपना चौधरी ने 'सुपर स्टार' सॉन्ग से मचाया धमाल, 22 लाख बार देखा जा चुका Video

टिप्पणियां
बता दें, कुछ दिनों पहले श्वेता ने फैशन डिजाइनर मोनिशा जयसिंह के साथ मिलकर अपना फैशन लेबल MXS लॉन्च किया. इसके लिए श्वेता की बेटी नव्या नवेली ने मां के साथ हॉट फोटोशूट कराया था. लॉन्चिंग पार्टी में श्वेता के पति निखिल नंदा के साथ पूरा बच्चन परिवार मौजूद था. अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के अलावा लॉन्चिंग पार्टी में कई सेलेब्स शामिल हुए थे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement