अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय पर इलाज का अच्छा असर हो रहा है: रिपोर्ट

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) उनके बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), पुत्रवधू ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) और उनकी पोती  पर कोविड-19 (Covid 19) के इलाज का अच्छा असर हो रहा है.

अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय पर इलाज का अच्छा असर हो रहा है: रिपोर्ट

फाइल फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) उनके बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), पुत्रवधू ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) और उनकी पोती  पर कोविड-19 (Covid 19) के इलाज का अच्छा असर हो रहा है. यह जानकारी अस्पताल के सूत्रों ने शनिवार को दी. कोविड-19 से संक्रमित होने का पता चलने के बाद अमिताभ (77) और अभिषेक (44) 11 जुलाई से नानावती अस्पताल के पृथक वार्ड में हैं, जबकि ऐश्वर्या (46) और उनकी बेटी को शुक्रवार रात में इकाई में स्थानांतरित किया गया था. 

उर्वशी रौतेला ने 'चिकनी चमेली' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) और उनकी बेटी को कोविड-19 से संक्रमित होने का पता चलने के लगभग एक सप्ताह बाद अस्पताल में भर्ती किया गया. ऐश्वर्या और उनकी बेट दोनों मां-बेटी बृहस्पतिवार तक घर पर पृथक थीं. अस्पताल के एक सूत्र ने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘वे सभी (अमिताभ बच्चन, अभिषेक, ऐश्वर्या ) ठीक हैं. उन पर इलाज का अच्छा असर हो रहा है। वे पृथक वार्ड में हैं. अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन हो सकता है कि एक या दो दिन अस्पताल में रहें.''

असम में बाढ़ के तांडव से चिंतित हुए जॉन अब्राहम, बोले-तत्काल सहायता की जरूरत है

सूत्र ने कहा, ‘‘ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) को खांसी थी. वह अब ठीक हैं. ऐश्वर्या और उनकी बेटी को कुछ दिनों के लिए अस्पताल में रहना होगा.'' संक्रमित होने का पता चलने के बाद से अमिताभ बच्चन नियमित रूप से सोशल मीडिया पर अपने स्वास्थ्य के बारे में अपने प्रशंसकों को अवगत करा रहे हैं. अमिताभ ने शुक्रवार शाम में ट्विटर पर लिखा, ‘‘सुख-दु:ख में आप लोगों ने, हमारे प्रियजनों, शुभेच्छुओं, प्रशंसकों ने हमें ढेर सारा प्यार, स्नेह और दुआएं दी हैं। हम अस्पताल के प्रोटोकॉल और पाबंदियों के हालात में आप सभी के प्रति विनम्रतापूर्वक आभार जताते हैं.''

Newsbeep

सुशांत सिंह राजपूत देख रहे थे 'टॉम एंड जेरी', कृति सैनन ने चुपके से बना लिया था Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) के अनुसार, मुंबई में शुक्रवार को कोविड-19 के 1,228 नए मामले सामने आये जिससे यहां कुल मामले बढ़कर 98,979 हो गए. इस महामारी के कारण 62 और मरीजों की मौत होने से मृतक संख्या बढ़कर 5,582 हो गई है.