अमिताभ बच्चन ने भी राठौर के फिटनेस चैलेंज को किया स्वीकार, कुछ ऐसे दिया जवाब

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने सूचना और प्रसारण मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर की फिटनेस चुनौती 'हम फिट तो इंडिया फीट' को स्वीकार किया.

अमिताभ बच्चन ने भी राठौर के फिटनेस चैलेंज को किया स्वीकार, कुछ ऐसे दिया जवाब

अमिताभ बच्चन (फाइल फोटो)

खास बातें

  • बिग बी ने भी स्वीकारा चैलेंज
  • राठौर ने किया था फिटनेस चैलेंज
  • अमिताभ ने लिखा ये मैसेज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने सूचना और प्रसारण मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर की फिटनेस चुनौती 'हम फिट तो इंडिया फीट' को स्वीकार करते हुए कहा कि उनका फिटनेस मंत्र लगातार गतिशील है. अमिताभ ने कहा, "हम राज्यवर्धन सिंह राठौर की 'हम फिट तो इंडिया फिट' नामक फिटनेस चुनौती को स्वीकार करते हैं. मुख्य मंत्र : लगातार गतिशील है, हर रोज जिम, जिम में हर दिन व्यायाम करें, प्रलोभन, ड्राइव या चक्र के अतिरिक्त मोर्सल को दूर करें (और) सूर्य को अक्सर देखें." इस सप्ताह की शुरुआत नें राठौर ने लोगों के फिट रहने की अपील की थी. उन्होंने दूसरों को प्रेरित करने के लिए सोशल मीडिया पर अपने एक्सरसाइज रिगिम से अपनी एक तस्वीर साझा की थी.

इस प्रथा से नाखुश हैं अमिताभ बच्चन, कहा- हिन्दुस्तानी आज तक अंग्रेजों के गुलाम बने हुए हैं...
 

फिटनेस अभियान जारी रखने के लिए, ओलंपियन शूटर और राजनेता ने बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन, क्रिकेटर विराट कोहली और बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल को सोशल मीडिया से माध्यम से फिटनेस मंत्र पोस्ट करने के लिए चुनौती दी थी. यहां तक कि कोहली ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती दी। उन्होंने कहा कि वह जल्द ही एक व्यक्तिगत फिटनेस वीडियो पोस्ट करेंगे.

(इनपुट आईएएनएस से)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com