NDTV Khabar

आलिया भट्ट ने अमिताभ बच्चन के साथ शेयर की शूटिंग की बात, किया ये खुलासा

एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की खूब तारीफ की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आलिया भट्ट ने अमिताभ बच्चन के साथ शेयर की शूटिंग की बात, किया ये खुलासा

खास बातें

  1. आलिया ने अमिताभ बच्चन की तारीफ की
  2. आने वाली है साथ में 'ब्रह्मास्त्र' मूवी
  3. जी सिने अवॉर्ड में कही ये बात
नई दिल्ली: एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की खूब तारीफ की. आलिया ने कहा कि मेगास्टार यह सुनिश्चित करते हैं कि उनके आसपास के लोग उनसे भयभीत न हों. अयान मुखर्जी द्वारा डायरेक्टर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में अमिताभ बच्चन, आलिया और रणबीर कपूर काम वाले हैं. जब उनसे पूछा गया कि क्या वह मेगास्टार के साथ काम करके नर्वस महसूस कर रही हैं तो आलिया ने कहा कि अमित जी एक बहुत ही स्नेही व्यक्ति है, वह हर किसी को आरामदायक स्थिति महसूस कराने का प्रयास करते है. वह जानबूझ कर किसी को भी भयभीत नहीं करते , लेकिन जब आप एक दिग्गज के साथ काम कर रहे हैं तो कुछ तो होगा ही.

पढ़ें: क्या 'शिद्दत' में फिर जमेगी आलिया भट्ट और वरुण धवन की जोड़ी?

आलिया ने जी सिने पुरस्कारों के रेड कार्पेट पर कहा कि मैं बहुत उत्साहित हूं. हर बार जब हम मिले, हमने यही सोचा कि हम कब एक साथ काम करेंगे और अंतत: वह दिन आ ही गया. बता दें कि बॉलीवुड की यंगेस्ट एक्ट्रेस में एक आलिया भट्ट दिसंबर महीने में 'ऐली मैगजीन' की कवर फोटो में दिखीं. मैगजीन की 21 एनिवर्सिरी पर आलिया भट्ट को कवर फोटो के लिए चुना गया.

पढ़ें: बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा की टी-शर्ट में दिखीं आलिया भट्ट!

बता दें कि आलिया अपनी आगामी फिल्म 'राजी' के लिए शूटिंग कर रहीं हैं. मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी इस फिल्म की शूटिंग जम्मू-कश्मीर हुई है. 'राजी' में आलिया भट्ट कश्‍मीरी लड़की और पाकिस्‍तानी बहू के किरदार में दिखेंगी, जोकि पाकिस्तानी आर्मी ऑफिसर से शादी करेंगी.

टिप्पणियां
VIDEO: केवल जागरूकता और इच्छा शक्ति से ही कामयाबी पायी जा सकती है- आलिया भट्ट

(इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement