Aishwarya Rai और बेटी भी हुए कोरोना पॉजिटिव, अभिषेक बच्चन ने दी जानकारी

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि वह और उनके पिता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अभी हॉस्पिटल में ही रहेंगे. इसके साथ ही अभिषेक बच्चन ने बाकी लोगों से भी सावधानियां बरतने की बात कही.

Aishwarya Rai और बेटी भी हुए कोरोना पॉजिटिव, अभिषेक बच्चन ने दी जानकारी

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) हॉस्पिटल में रहेंगे

खास बातें

  • हॉस्पिटल में ही रहेंगे अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन
  • घर पर क्वारंटीन होंगी ऐश्वर्या और अराध्या
  • अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर दी जानकारी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), उनके बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), बहू ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और पोती कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. बच्चन परिवार में कुल 4 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. वहीं, हाल ही में अभिषेक बच्चन ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि वह और उनके पिता अभी हॉस्पिटल में ही रहेंगे. इसके साथ ही अभिषेक बच्चन ने बाकी लोगों से भी सावधानियां बरतने की बात कही. अभिषेक बच्चन का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि बच्चन परिवार का बंगला कंटेनमेंट जोन में शामिल हो गया है और उनके घर को 14 दिनों के लिए क्वारंटीन किया जाएगा. 

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने अपने और पिता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को लेकर ट्वीट में लिखा, "मेरे पिता और मैं तब तक अस्पताल में रहेंगे, जब तक डॉक्टर फैसला नहीं कर लेते. हर कोई कृप्या सतर्क और सुरक्षित रहें. कृप्या सभी नियमों का पालन करें." इसके अलावा अभिषेक बच्चन ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने ऐश्वर्या राय और अराध्या बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने की बात कही. एक्टर ने लिखा, "ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) और अराध्या भी कोरोना पॉजिटिव हैं. वे घर पर ही क्वारंटीन रहेंगे. बीएमसी को उनकी स्थिति के बारे में बता दिया गया है. मेरी मां के साथ बाकी लोगों की रिपोर्ट नेगिटिव आई है. आप सभी की दुआओं और प्रार्थनाओं के लिए धन्यावद."

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि बीते दिन अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी ट्विटर के जरिए दी थी. उन्होंने लिखा था, "मैं कोरोना संक्रमित हो गया हूं. अस्पताल में भर्ती हुआ हूं. अस्पताल वाले अध‍िक‍ारियों को जानकारी दे रहे हैं. परिवार और स्टाफ के सदस्यों का टेस्ट किया गया है जिसके रिपोर्ट का इंतजार है. जो भी लोग पिछले 10 दिन में मेरे संपर्क में आए हैं उनसे निवेदन है कि वो अपना टेस्ट करा लें."