अमिताभ बच्चन और एकता कपूर इस बार नहीं मनाएंगे दिवाली, बताई यह वजह

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) इस साल अपने घर पर दिवाली पार्टी का आयोजन नहीं करेंगे.

अमिताभ बच्चन और एकता कपूर इस बार नहीं मनाएंगे दिवाली, बताई यह वजह

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और एकता कपूर इस बार नहीं मनाएंगे दिवाली

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन ने दिवाली पार्टी नहीं करने का किया फैसला
  • बॉलीवुड के लिए बुरा रहा 2020, सेलेब्स नहीं सेलिब्रेट करेंगे दिवाली
  • अमिताभ बच्चन का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) इस साल अपने घर पर दिवाली पार्टी का आयोजन नहीं करेंगे. मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, 2020 पूरी दुनिया के लिए काफी भयानक गुजर रहा है. जहां एक तरफ पूरी दुनिया में कोरोना वायरस महामारी (Covid 19) का कहर जारी है तो वहीं हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के लिए यह साल काफी बुरा और नुकसान से भरा रहा. बॉलीवुड ने इस साल अपने कई दिग्गज स्टार खो दिए. ऋषि कपूर, इरफान खान, सुशांत सिंह राजपूत सहित कई दूसरे कलाकार हमारे बीच नहीं रहे. इसी वजह से इन सितारों ने दिवाली पार्टी आयोजित नहीं करने का फैसला लिया है.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और एकता कपूर (Ekta Kapoor) हर साल अपने घर पर दिवाली पार्टी रखते हैं लेकिन इस बार उन्होंने पार्टी नहीं करने का फैसला किया. मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, अमिताभ बच्चन और एकता कपूर दोनों ने ऋषि कपूर के निधन के कारण इस साल दिवाली नहीं मनाने का फैसला किया है. बिग बी की बेटी श्वेता नंदा की शादी दिवंगत ऋषि कपूर के भतीजे निखिल नंदा से हुई है और इसलिए वे परिवार के सदस्य हैं, वहीं एकता कपूर ऋषि कपूर को अपना परिवार मानती हैं क्योंकि स्वर्गीय ऋषि कपूर उनके पिता जितेंद्र के करीबी दोस्त थे.और इसलिए दोनों स्टार ने दिवाली पार्टी न करने का फैसला किया है. अक्षय कुमार, करण जौहर और शाहरुख खान जैसे सितारे हर साल अपने घर पर दिवाली पार्टी का आयोजन करते हैं, लेकिन कोरोना वायरस महामारी की वजह से इस साल वह पहले की तरह दिवाली नहीं मनाएंगे.