Amitabh Bachchan ने 'ऑर्गन डोनर' बनने का किया ऐलान, ट्वीट कर कही यह बात...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ऑर्गन डोनर (Organ Donate) बनने का ऐलान किया है. उनके ट्वीट पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

Amitabh Bachchan ने 'ऑर्गन डोनर' बनने का किया ऐलान, ट्वीट कर कही यह बात...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का ट्वीट वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं. उनको जब भी कोई पोस्ट अच्छी लगती है वो फैन्स के बीच जरूर शेयर करते हैं. इतना ही नहीं अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) फैन्स के सवालों के जवाब देने से भी पीछे नहीं हटते. उनके पोस्ट हमेशा ही सुर्खियों में रहते हैं. अमिताभ बच्चन ने फिर से ऐसा कुछ किया है, जिससे सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ हो रही है. उन्होंने अपने ऑर्गन डोनेट (Organ Donate) करने का ऐलान किया है. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी है.

Kaun Banega Crorepati 12: बलिया के सोनू कुमार गुप्ता ने जीते 12 लाख 50 हजार, कहा- पत्नी के कहने पर...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ट्वीट में लिखा: "मैं ऑर्गन डोनर (Organ Donate) बनने की शपथ ले चुका हूं. मैंने यह ग्रीन रिबन इसकी पवित्रता के लिए पहना है." ट्वीट के साथ ही अमिताभ बच्चन ने अपनी तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने कोट पर एक छोटा सा ग्रीन कलर का रिबन लगा रखा है. अपने ट्वीट में उन्होंने इसी ओर इशारा किया है. अमिताभ बच्चन के इस फैसले पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. उन्होंने इस ट्वीट की संख्या T-3675 बताई है.

हाथरस गैंगरेप पीड़िता का UP पुलिस ने किया अंतिम संस्कार तो जावेद अख्तर बोले- किसने ये अधिकार दिया...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति 12 (KBC 12) को होस्ट कर रहे हैं. दो दिन पहले ही ये शो शुरू हुआ है. अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार बिगबी 'गुलाबो सिताबो' में नजर आए थे. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ आयुष्मान खुराना ने मुख्य भूमिका अदा की थी. इसके अलावा अमिताभ बच्चन जल्द ही 'झुंड', 'चेहरे' और 'ब्रह्मास्त्र' जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं.