NDTV Khabar

अमिताभ बच्चन के SMS का अनुष्का शर्मा ने नहीं दिया जवाब, तो बिग बी को उठाना पड़ा ये कदम

अमिताभ बच्चन अकसर ट्वीट के जरिये साथी कलाकारों और बॉलीवुड एक्टर्स से संपर्क साधते रहते हैं, और खास मौकों पर उन्हें बधाई भी देते हैं. लेकिन इस बार उनके साथ कुछ ऐसा हुआ.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमिताभ बच्चन के SMS का अनुष्का शर्मा ने नहीं दिया जवाब, तो बिग बी को उठाना पड़ा ये कदम

अमिताभ बच्चन और अनुष्का शर्मा

खास बातें

  1. पहली मई को था अनुष्का का जन्मदिन
  2. बिग बी ने भेजा था SMS
  3. लेकिन फिर किया ट्वीट
नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन अकसर ट्वीट के जरिये साथी कलाकारों और बॉलीवुड एक्टर्स से संपर्क साधते रहते हैं, और खास मौकों पर उन्हें बधाई भी देते हैं. अमिताभ बच्चन और अनुष्का शर्मा के बीच एक दिलचस्प वाकया हुआ. पहली मई को अनुष्का शर्मा का जन्मदिन था. अमिताभ बच्चन ने उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए एक एसएमएस (SMS) किया था. शायद अधिक व्यस्त होने की वजह से वे एसएमएस देख नहीं सकीं. लेकिन अमिताभ बच्चन यहीं नहीं रुके. उन्हें जब एसएमएस का जवाब नहीं मिला तो उन्होंने ट्वीट करके अनुष्का को जगाने की कोशिश किए.

 
अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कियाः "अनुष्का शर्मा...अनुष्का...मैं अमिताभ बच्चन हूं...पहली मई को तुम्हें एसएमएस से बधाई दी थी...कोई जवाब नहीं...नंबर चेक किया, मुझे बताया गया आपने नंबर बदल दिया है...दोबारा से बधाई...ढेर सारा प्यार...पिछली रात आईपीएल मैच में आप बहुत ही शानदार लग रही थीं."
 
करिश्मा कपूर ने खोला राज, कहा- करीना से ज्यादा सलमान हैं मेरे करीब

टिप्पणियां
अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट पर अनुष्का ने इस तरह जवाब दियाः "बहुत-बहुत शुक्रिया सर, मेरा जन्मदिन याद रखने और अपनी शुभकामनाएं भेजने के लिए! (आपके एसएमएस के जवाब में मैंने यह ट्वीट किया है.)" वाकई यह काफी दिलचस्प वाकया है क्योंकि अनुष्का शर्मा अमिताभ बच्चन का आभार जताने के साथ ही उन्हें यह जताना भी नहीं भूलीं कि यह उनके एसएमएस के जवाब में है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement