अमिताभ बच्चन ने किया मजदूरों को घर पहुंचाने का इंतजाम, रोजाना 4500 फूड पैकेट भी बांट रहे हैं एक्टर

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने कार्यालय को निर्देश दिया है कि वह इस कठिन समय में वंचितों की मदद के लिए अपनी ओर से गतिविधियां शुरू करें.

अमिताभ बच्चन ने किया मजदूरों को घर पहुंचाने का इंतजाम, रोजाना 4500 फूड पैकेट भी बांट रहे हैं एक्टर

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) गरीबों की मदद के लिए आए आगे

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन ने किया मजदूरों को घर पहुंचाने का इंतजाम
  • दैनिक आधार पर एक्टर ने बांटे लोगों में फूड पैकेट
  • बिग बी ने पीपीई किट्स का भी किया दान
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) जैसी महामारी के बीच बॉलीवुड कलाकारों ने जरूरतमंदों की मदद के लिए हर संभव कोशिश की है. हाल ही में खबर आई है कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने कार्यालय को निर्देश दिया है कि वह इस कठिन समय में वंचितों की मदद के लिए अपनी ओर से गतिविधियां शुरू करें. एबी कॉर्प लिमिटेड के मैंनेजिंग डायरेक्टर राजेश यादव बिग बी की ओर से रोजाना जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने हाजी अली ट्रस्ट और पीर मखदूम साहेब ट्रस्ट की मदद से दैनिक आधार पर पके हुए के पैकेट बांटना भी शुरू किया है.


अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से जुड़े हुए सूत्र ने पूणे मिरर को इस बारे में बताते हुए कहा, "हाजी अली ट्रस्ट और पीर मखदूम साहेब ट्रस्ट के साथ मिलकर अमिताभ बच्चन ने दैनिक आधार पर पके हुए खाने के करीब 4500 पैकेट बांटने शुरू किये. उन्होंने 28 मार्च से ही अरब गली, अंटोप हिल, वर्ली लोटस, माहिम दरगाह, हाजी अली दरगाह, धारावी और सियोन जैसी मुंबई की कई जगह पर खाना बांटना शुरू किया." बता दें कि इसके साथ ही बिग बी ने अब तक 10,000 राशन पैकेट बांटे हैं. इसके साथ ही उन्होंने हॉस्पिटल और मुंबई पुलिस में 20 हजार पीपीई किट्स, मास्क और सैनिटाइजर भी बांटे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने प्रवासी मजदूरों की कठिन यात्रा को आसान बनाने में भी काफी मदद की है. उनकी टीम पैदल अपने गांव के लिए रवाना होने वाले श्रमिकों को भोजन के पैकेट, पानी की बोतल और चप्पल की आपूर्ति करने का काम कर रही हैं. अमिताभ बच्चन से जुड़े सूत्र ने बताया, "अधिकारियों से समन्वय करने के बाद, शुरुआत के लिए गुरुवार को 10 बसें उत्तर प्रदेश के लिए रवाना होंगी, जिससे प्रवासी मजदूर अपने घरों तक आसानी से पहुंच सकें." बता दें कि बिग बी के अलावा बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने भी मजदूरों को घर पहुंचाने में काफी मदद की है.