NDTV Khabar

सेक्रेटरी शीतल जैन के अंतिम संस्कार में पहुंचे अमिताभ बच्चन, अभिषेक और ऐश्वर्या राय भी आए नजर...देखें Photos

शीतल जैन (Sheetal Jain) का अंतिम संस्कार मुंबई के विले पार्ले स्थित पवन हंस क्रिमेटोरियम में किया गया है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ ही उनका बाकी परिवार भी शाीतल जैन को अंतिम विदाई देने यहां पहुंचे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सेक्रेटरी शीतल जैन के अंतिम संस्कार में पहुंचे अमिताभ बच्चन, अभिषेक और ऐश्वर्या राय भी आए नजर...देखें Photos

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)

खास बातें

  1. अमिताभ बच्चन के सेक्रेटरी शीतल जैन का निधन
  2. सेक्रेटरी शीतल जैन के अंतिम संस्कार में पहुंचे बिग बी
  3. ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन भी आए नजर
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के सेक्रेटरी शीतल जैन (Sheetal Jain) का मुंबई में निधन हो गया. अपने सेक्रेटरी शीतल जैन (Sheetal Jain) के निधन की खबर सुन अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और बहू ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के साथ उनके अंतिम संस्कार  के लिए पहुंचे. लगभग चार दशकों से अमिताभ बच्चन  (Amitabh Bachcha) के सेक्रेटरी के रूप में उनके साथ रहने वाले शीतल जैन  (Sheetal Jain) ने 77 वर्ष की उम्र में अपना शरीर त्याग दिया. शीतल जैन (Sheetal Jain) का अंतिम संस्कार मुंबई के विले पार्ले स्थित पवन हंस क्रिमेटोरियम में किया गया है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ ही उनका बाकी परिवार भी शाीतल जैन को अंतिम विदाई देने यहां पहुंचे. 

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने निरहुआ संग जमाया रंग, लोग हुए झूमने को मजबूर...देखें Video


g9bsqdm8

शीतल जैन (Sheetal Jain) के गुजरने पर 'बिग बी' काफी उदास नजर आए, उन्होंने अपनी ये संवेदनाएं अपने ब्लॉग में भी जताईं. ब्लॉग पर अपने सेक्रेट्री के बारे में लिखते हुए अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने बताया 'इन्होंने करीब 40 साल से मेरे कामों का बोझ अपने ऊपर लिया हुआ था...सौम्य, मेहनती, विनम्र और ईमानदारी की एक सच्ची तस्वीर. आज मैं उन्हें उनकी अंतिम यात्रा पर लेकर गया.'

शूटिंग के दौरान सेट पर घायल हुईं तापसी पन्नू, कहीं जले हाथ तो कहीं पैरों में हुआ फ्रैक्चर- देखें Photos

टिप्पणियां

sj57bfeg
अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने पोस्ट में आगे लिखा 'शीतल जैन, मेरे प्रबंधक, आज अस्पताल में एक छोटी लेकिन गंभीर लड़ाई लड़ते हुए आज सुबह गुजर गए.' अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ब्लॉग पर शीतल जैन (Sheetal Jain) के बारे में लिखते हुए उन्हें साधारण व्यक्ति बताया और उनके अंतिम संस्कार से संबंधित कुछ तस्वीरें भी अपने ब्लॉग पर शेयर कीं.
अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के ब्लॉग पर लगी तस्वीरों में 'बिग बी' के साथ उनके बेटे अभिषेक बच्चन  (Abhishek Bachchann) भी शीतल जैन (Sheetal Jain) के शव को कंधा देते नजर आए. बता दें कि अमिताभ बच्चन के पर्सन सेक्रेटरी और बच्चन परिवार के नजदीकी माने जाने वाले शीतल जैन ने 1998 में बिग बी की फिल्म 'बड़े मियां और छोटे मियां' भी प्रोड्यूस की थी. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा बॉलीवुड एक्टर गोविंदा भी मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे. 'बिग बी' के अलावा बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर और डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने भी ट्वीट कर शीतल जैन के निधन पर अपना शोक जताया.  


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement