NDTV Khabar

अमिताभ बच्चन ने कर दिया ऐलान, लखनऊ में होगी 'गुलाबो सिताबो' की टक्कर

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana) पहली बार बड़े परदे पर एक साथ नजर आने जा रहे हैं. 'विकी डोनर' और 'पीकू' जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाले शूजित सरकार की अगली फिल्म 'गुलाबो सिताबो (Gulabo Sitabo)' है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमिताभ बच्चन ने कर दिया ऐलान, लखनऊ में होगी 'गुलाबो सिताबो' की टक्कर

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर किया अपनी अगली फिल्म का ऐलान

खास बातें

  1. अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट
  2. 'गुलाबो सिताबो' है उनकी अगली फिल्म
  3. जूही चतुर्वेदी ने लिखी है कहानी
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana) पहली बार बड़े परदे पर एक साथ नजर आने जा रहे हैं. 'विकी डोनर' और 'पीकू' जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाले शूजित सरकार (Shoojit Sircar) की अगली फिल्म अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना के साथ 'गुलाबो सिताबो (Gulabo Sitabo)' है. फैमिली कॉमेडी 'गुलाबो सिताबो' नवंबर में रिलीज होगी. फिल्म को रॉनी लाहिड़ी और शील कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं. 'गुलाबो सिताबो' को लेकर अमिताभ बच्चन ने ट्वीट भी किया है और लिखा हैः 'जी हां ये है 'गुलाबो सिताबो की जोड़ियां...लखनऊ में होगी इनकी टक्कर.' इस तरह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपनी अगली फिल्म का ऐलान किया है. 


सैफ अली खान ने बताया इस वजह से पद्मश्नी करना चाहता था वापस

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana) की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' के डायरेक्टर शूजित सरकार (Shoojit Sircar) इस बारे में बताते हैं, 'मैं और जूही इस स्क्रिप्ट पर काफी समय से काम कर रहे थे...और हम सब जानते हैं कि जूही कोई स्टोरी लेकर आती हैं तो वह कुछ हटकर होती है. मैंने स्टोरी को तुरंत ही अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना से शेयर की. पीकू और विकी डोनर के बाद मैं चाहता था कि अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना दोनों एक साथ एक फिल्म में नजर आएं. फिल्म की लखनऊ आधारित है, ऐसे में इसके लिए 'गुलाबो सिताबो' टाइटल एकदम सही बैठता है.'

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल फंसे मुश्किल में तो बबीता ने कर डाला ये काम

टिप्पणियां

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana) की जोड़ी को 'गुलाबो सिताबो' में देखना वाकई मजेदार होगा. वैसे भी शूजित सरकार ऐसे विषय उठाते हैं जिनकी जबरदस्त अपील होती है और वे कुछ हटकर भी होते हैं. ऐसे में यह देखना मजेदार होगा कि दो सधे हुए एक्टरों की ये जोड़ी किस तरह का धमाल मचाती है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement