अमिताभ बच्चन ने मशहूर लेखक प्रसून जोशी से मांगी माफी, कहा- वो गलत था...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का एक ट्वीट (Tweet) इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral Tweet) हो रहा है जिसमें वह माफी मांग रहे हैं.

अमिताभ बच्चन ने मशहूर लेखक प्रसून जोशी से मांगी माफी, कहा-  वो गलत था...

अमिताभ बच्चन ने प्रसून जोशी से माफी मांगते हुए किया ट्वीट

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन का प्रसून जोशी से माफी मांगते हुए ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल
  • अमिताभ बच्चन ने लिखा- इस कविता के लेखक बाबूजी नहीं इसके लिए मैं क्षमा प्र
  • अमिताभ ने प्रसून जोशी की कविता शेयर किया था. जिसके रचयिता हरिवंश राय बच्च
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का एक ट्वीट इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह माफी मांग रहे हैं. दरअसल बात यह है कि अमिताभ बच्चन हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल से एक कविता शेयर किया था.और कविता के रचयिता के रूप में उन्होंने अपने पिता हरिवंश राय बच्चन का नाम लिखा था. इसी को लेकर सफाई देते हुए उन्होंने एक और ट्वीट किया और लिखा- CORRECTION : कल T 3617 पे जो कविता छपी थी , उसके लेखक, बाबूजी नहीं  हैं. वो गलत था. उसकी रचना, कवि प्रसून जोशी ने की है. इसके लिए मैं क्षमा प्रार्थी हूं साथ ही उन्होंने हाथ जोड़ने वाली इमोजी का भी इस्तेमाल किया. सिर्फ इतना ही नहीं इस ट्वीट के साथ अमिताभ ने पिता हरिवंश राय बच्चन की कविता शेयर करते हुए लिखा उनकी कविता ये है . 

अमिताभ बच्चन हाल ही में कोरोनो वायरस से ठीक होकर हॉस्पिटल से घर आ गए हैं लेकिन उनके बेटे, एक्टर अभिषेक बच्चन अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं. अभिषेक नानावटी सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल से अपने 'केयर बोर्ड' की तस्वीर पोस्ट किया था. जिसके बाद अमिताभ बच्चन ने उनके लिए एक कविता शेयर किया था. उन्होंने लिखा: "अस्पताल का दिन: 26 ... डिस्चार्ज प्लान: NO ... Come on Bachchan, तुम यह कर सकते हो !! # विश्वास करो.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि हरिवंश राय बच्चन एक प्रसिद्ध कवि थे. हरिवंश राय बच्चन की कृतियों में 'मधुशाला' काफी लोकप्रिय है. गौरतलब है कि प्रसून जोशी एक कवि, गीतकार, पटकथा लेखक के साथ-साथ एक मार्केटर भी हैं. उन्हें दो बार सर्वश्रेष्ठ गीत के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार मिल चुका है और उनके उल्लेखनीय कार्यों में 'भाग मिल्खा भाग', 'तारे ज़मीन पर', 'चटगांव' और 'दिल्ली 6' जैसी फिल्में शामिल हैं. फिलहाल वह केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के प्रमुख हैं.