NDTV Khabar

अमिताभ बच्चन की बेटी का डेब्यू रहा बेमजा, इससे बेहतर देख लें उनके ये 5 Viral Video

बिग बी की बेटी श्वेता के डेब्यू में वह बात नहीं थी, जिसकी उम्मीद की जा रही थी. पूरी ऐड देखने के बाद आप ठगा-सा भी महसूस कर सकते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमिताभ बच्चन की बेटी का डेब्यू रहा बेमजा, इससे बेहतर देख लें उनके ये 5 Viral Video

बेटी के साथ अमिताभ बच्चन

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (75) ने अपनी 44 वर्षीय बेटी श्वेता बच्चन नंदा के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर किया. बेशक बाप-बेटी को पहली बार एक-साथ देख प्रशंसक काफी खुश हुए. लेकिन श्वेता के डेब्यू में वह बात नहीं थी, जिसकी उम्मीद की जा रही थी. पूरी ऐड देखने के बाद आप ठगा-सा भी महसूस कर सकते हैं. कल्याण ज्वेलर के इस विज्ञापन का फैन्स को बेसब्री से इंतजार था, लेकिन वीडियो देखने के लिए उम्मीदों पर पानी फिर गया. इसमें कोई दो राय नहीं हैं कि वीडियो में श्वेता बेहतरीन लग रही हैं. ऐड सोशल मैसेज से भरपूर है और इसमें ईमानदारी का संदेश दिया गया है. लेकिन पूरा ऐड देखने के बाद ब्रांड के साथ इसके कनेक्शन को समझ पाना थोड़ा मुश्किल लगा.  

पल्लू लटके गाने पर जमकर थिरकीं अमिताभ बच्चन की बेटी, वीडियो हुआ Viral



बेहद सादगी के साथ इस विज्ञापन को फिल्माया गया है. इसमें अमिताभ बच्चन पेंशन लौटाने के लिए अपनी बेटी के साथ बैंक पहुंचते हैं. पहली नजर में देखकर ऐसा लगता है कि यह ऐड भारत सरकार की पेंशन योजना से जुड़ा होगा. आखिरी तक आपको यही लगेगा कि यह सरकारी योजना से जुड़ा विज्ञापन है. लेकिन 'भरोसा ही सब कुछ है' टैगलाइन के सहारे इसे कल्याण ज्वेलर से जोड़ा गया. श्वेता बच्चन की गिनती देश की सबसे पॉपुलर सोशलाइड्स में होती है, हमेशा ग्लैमरस लुक में नजर आने वाली श्वेता पर यह डी-ग्लैम लुक कुछ खास नहीं जच रहा था. 44 की उम्र में डेब्यू कर रही श्वेता से बेहतर डेब्यू की उम्मीद की गई थी.

अमिताभ बच्चन की बिटिया श्वेता ने रणवीर सिंह संग 'तत्तड़ तत्तड़' पर यूं लगाए ठुमके, खाली हो गया डांस फ्लोर

वैसे, श्वेता बच्चन ग्लैमर की दुनिया से जुड़ी हुई हैं. अक्सर उन्हें बॉलीवुड की पार्टीज में स्टाइलिश और फैशनेबल लुक में देखा जाता है. बॉलीवुड पार्टीज में श्वेता को डांस परफॉर्मेंस देते हुए भी देखा गया. अप्रैल 2018 में डिजाइनर संदीप खोसला की भतीजी के वेडिंग रिसेप्शन में श्वेता ने शानदार डांस परफॉर्मेंस दी थी. इसके अलावा सोनम कपूर की वेडिंग में भी श्वेता जमकर थिरकती नजर आई थीं. श्वेता के ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे.

देखें, श्वेता बच्चन के 5 सबसे पॉपुलर वीडियो...

 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla) on

 
 

A post shared by Voompla (@voompla) on




बच्चों के साथ नाती-नातिन हुए फोन पर बिजी, अमिताभ बच्चन ने ऐसे निकाला गुस्सा...

टिप्पणियां
मालूम हो कि, श्वेता बच्चन महानायक अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की एकलौती बेटी हैं. वह अभिषेक बच्चन से 2 साल बड़ी हैं. उन्होंने 1997 में निखिल नंदा से शादी की थी. जोड़ी के दो बच्चे हैं बेटी नव्या नवेली नंदा और बेटा अगस्त्या नंदा. श्वेता बच्चन नंदा की पहली किताब 'पैराडाइज टॉवर्स' अक्टूबर में लॉन्च होगी. श्वेता ने बयान में कहा, "मेरे मन में 'पैराडाइज टॉवर्स' लिखने का विचार एक सुबह जागने के बाद आया. यह मेरे लिए अस्वाभाविक नहीं है. मैं कथाकारों के परिवार से ताल्लुक रखती हूं. बचपन में हमें पढ़ने-लिखने के लिए प्रोत्साहित किया जाता था और हमें कल्पनाएं करने की पूरी छूट थी."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement