Amitabh Bachchan का कोविड-19 टेस्ट आया नेगेटिव, अस्पताल से मिली छुट्टी

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को लेकर बड़ी खबर आ रही है. उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को लेकर बड़ी खबर आ रही है. उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. उनके बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने यह जानकारी दी. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कोरोना वायरस पॉजिटिव होने के कारण नानावती अस्पताल में भर्ती थे. उनका ताजा कोरोना वायरस टेस्ट नेगेटिव आया था, जिसके कारण उन्हें अस्पताल से छुट्टी दी गई. अमिताभ बच्चन 23 दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहे. उन्होंने बीते 11 जुलाई को यह जानकारी दी थी कि वो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इस खबर के कुछ दिन बाद ही अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने भी ट्वीट कर कहा था कि उनका कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव आया है.

जरीन खान ने 'लगदी लाहौर दी आ' सॉन्ग पर यूं किया धमाकेदार डांस, वायरल हुआ थ्रोबैक Video

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने इस संबंध में ट्वीट किया: "मेरे पिता, शुक्र है, उनका ताजा कोविड 19 (Covid 19) टेस्ट नेगेटिव आया है, जिसके कारण उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. वह अब घर पर रहेंगे और आराम करेंगे. आपकी सभी की प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद." 

अमर सिंह के निधन पर गम में डूबीं जयाप्रदा ने लिखा लंबा चौड़ा पोस्ट, बोलीं- हमें छोड़ कर कैसे जा सकते हैं...

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने आगे लिखा: मैं, दुर्भाग्यवश अभी अस्पताल में रहूंगा. मैं फिर से आप सभी को मेरे परिवार के लिए जारी शुभकामनाओं और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद देता हूं मैं इसे जल्द हरा दूंगा और स्वस्थ होकर लौटूंगा. यह वादा है." अभिषेक बच्चन के इस ट्वीट पर फैन्स भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

आफताब शिवदसानी बने पिता, फोटो शेयर कर बोले- स्वर्ग का एक टुकड़ा... देखें Photo

बता दें कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के अलावा उनके बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) , बहू ऐश्वर्या राय और पोती अराध्या बच्चन भी उसी अस्पताल में कोरोना के इलाज के लिए एडमिट थीं. हालांकि, ऐश्वर्या राय और अराध्या बच्चन का कोरोना टेस्ट कुछ दिनों पहले नेगेटिव आया, जिससे उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राजपाल यादव भी चले धर्मेंद्र और सलमान खान की राह, खेत में ट्रैक्टर चलाते दिखे- देखें Video

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अपनी बेटी के स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए लिखा था, "आप सभी का दुआओं और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद. आपका सदा ऋणी रहूंगा. ऐश्वर्या और अराध्या का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आ गया है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. वे अब घर पर रहेंगे." इससे कुछ दिन पहले खबरें आई थीं कि अमिताभ की कोरोना वायरस टेस्ट नेगेटिव आया है. इन खबरों पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने काफी गुस्से में रिएक्शन दिया था. उन्होंने लिखा था: "यह खबर गलत, गैरजिम्मेदार, फर्जी और झूठ है."