NDTV Khabar

बिहार बाढ़ पीड़ितों की मदद के आगे आए अमिताभ बच्चन की लोगों ने की तारीफ, अब यूं मिल रहा है जवाब

बिहार पीढ़ितों के इस दर्द में उनका साथ देने के लिए बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने दान दिया. अमिताभ बच्चन के इस काम के लिए सोशल मीडिया पर लोग उनकी खूब सराहना कर रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार बाढ़ पीड़ितों की मदद के आगे आए अमिताभ बच्चन की लोगों ने की तारीफ, अब यूं मिल रहा है जवाब

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) द्वारा मदद करने पर लोगों ने बांधे तारीफों के पुल

खास बातें

  1. बिहार बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए अमिताभ बच्चन
  2. महानायक अमिताभ बच्चन ने बिहार बाढ़ पीड़ितों के लिए लाखों रुपये दान दिए
  3. इस काम के लिए लोगों ने बिगबी की तारीफों के पुल बांध दिए
नई दिल्ली:

बिहार राज्य (Bihar Flood) इन दिनों बाढ़ के बुरे कहर से गुजर रहा है. भारी बारिश के वजह से बिहार के कई इलाकों में बाढ़ ने लोगों का जीवन अस्त-व्यस्त कर दिया था. न ही वहां के वासियों को खाना मिल पा रहा था और न ही वह चैन से रह पा रहे थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक साल 1994 के बाद से बारिश ने बिहार में ऐसा कहर दिखाया था. बिहार पीढ़ितों के इस दर्द में उनका साथ देने के लिए बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपना हाथ आगे बढ़ाया, साथ ही उन्होंने पीड़ितों की मदद के लिए दान भी दिया. अमिताभ बच्चन के इस काम के लिए सोशल मीडिया पर लोग उनकी खूब सराहना कर रहे हैं. 

'द स्काइ इज पिंक' देख निक जोनास ने दिया ऐसा रिएक्शन, रिप्लाई करने पर मजबूर हो गईं प्रियंका चोपड़ा


एक यूजर ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा, "अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने बिहार में बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए यहां के मुख्यमंत्री को 51 लाख रुपये दान किये हैं. आप का धन्यवाद." इस यूजर का अमिताभ बच्चन ने भी बड़ी सादगी से रिप्लाई किया. उन्होंने यूजर के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, "आपकी कृपा बनी रहे. किसी देशवासी की पीड़ा के लिए हम सबको हाथ बढ़ाना चाहिए." अमिताभ बच्चन ने सादगी भरे अंदाज में यूजर का धन्यवाद भी किया, साथ ही यह भी सीख भी दी कि किसी की पीड़ा के वक्त उनके साथ खड़ा होना चाहिए. मौसम विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक 10 अक्टूबर से मॉनसूर बिहार और उत्तर प्रदेश से लौट जाएगा. 

शानदार एक्टिंग और दिल छू लेने वाली कहानी है प्रियंका चोपड़ा और जायरा वसीम की फिल्म

War Box Office Collection Day 8: बॉक्स ऑफिस पर 'वॉर' का एक और धमाका, बनाया ये नया रिकॉर्ड

टिप्पणियां

बता दें कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति होस्ट कर रहे हैं. शो में रहते हुए उनका अंदाज देखने लायक होता है. इसके अलावा वह बॉलीवुड में अपनी 4 अपकमिंग फिल्मों से धमाल मचाने वाले हैं, जिसमें गुलाबो-सिताबो, ब्रह्मास्त्र, झुंड और चेहरे शामिल है.
 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement