अमिताभ बच्चन के हमशक्ल ने TikTok पर बटोरी सुर्खियां, बिग बी के इस गाने पर यूं की एक्टिंग- देखें Video

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के हमशक्ल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें शख्स बिग बी के ही गाने पर एक्टिंग करता हुआ दिखाई दे रहा है. इस शख्स ने टिकटॉक (TikTok Viral Video) पर धूम मचा रखी है.

अमिताभ बच्चन के हमशक्ल ने TikTok पर बटोरी सुर्खियां, बिग बी के इस गाने पर यूं की एक्टिंग- देखें Video

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का हमशक्ल टिकटॉक (TikTok Viral Video) पर आया नजर

खास बातें

  • टिकटॉक पर नजर आई अमिताभ बच्चन की कॉपी
  • अमिताभ बच्चन के गाने पर ही एक्टिंग करता नजर आया शख्स
  • अमिताभ बच्चन की कॉपी का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपनी फिल्मों के जरिए खूब जाने जाते हैं. बिगबी को उनकी योग्यता के लिए कई अवॉर्ड मिले और हाल ही में उन्हें उनकी जबरदस्त फिल्मों के लिए दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से भी नवाजा गया. लेकिन इन सबसे इतर हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स बिल्कुल अमिताभ बच्चन की कॉपी लग रहा है. इतना ही नहीं, उसने अमिताभ बच्चन के गाने मैं तुझे कुबूल, तू मुझे कुबूल पर एक्टिंग भी की है. इन्होंने अपना टिकटॉक (TikTok Viral Video) एकाउंट भी बिग बी के नाम 'अमिताभ बच्चन' से ही बनाया है.

@amitabhbachchan2zstar

ho koi gulam che badsha iske bgae kanthap

♬ original sound - dhiraj patil

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की कॉपी (Doppelganger) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं जब कोई टिकटॉक (TikTok Viral Video) यूजर किसी बॉलीवुड स्टार की कॉपी निकला हो. इससे पहले करीना कपूर, आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ जैसे बॉलीवुड सितारों की भी कॉपी टिकटॉक पर देखने को मिली है.

.. a day yesterday .. in my poetic representation कार्यरत रहे दिनभर , मिले बहु संख्यित लोग कुछ विचार विमर्श किए , कुछ माँगे बहु सहयोग छूट पड़े वहाँ से जब तब गए परिवार के संग मित्र की वर्षगाँठ पर , मनाने गए हुड़-दंग मुलाक़ात बिछड़े मित्रों से हुई वहाँ पर तब हाल चाल पूछें हमसे फिर, बहु मधु ढालके सब कितना ही हम हाल बताएँ , कितनी ही बताएँ चाल फिर भी पलट के हमसे पूँछें , हाल चाल और ढाल । प्रातः काम बहुत है हमको , कह के वहाँ से खिसके पत्नी बेटी समझ गयीं , और विदा लिए हम उनसे शांत स्वभाव से घर के बुद्धू घर को वापस आए कुछ भोज किया , कुछ स्मरण किया , गुदड़ी को सर पे लाए । कूक गगन की सुनकर अँखियाँ , खोल के हम हैं जागे , ‘अरे Blog लिखना तो भूल गए', लैप्टॉप की ओर फिर भागे लिखने से पहले ध्यान गया बाबूजी की आत्मकथा पर , इक पन्ना अचानक खुल गया , और जो पढ़ा वो लिखा यहाँ पर….. !!! “किसी भी बात को सबसे अधिक महत्वपूर्ण तरीक़े से कहने की कला का नाम कविता है “ ~ Harivansh Rai Bachchan

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जल्द ही चार फिल्मों के जरिए बॉलीवुड में धमाल मचाने वाले हैं. इसमें 'झुंड', 'चेहरे', 'गुलाबो-सिताबो' और 'ब्रह्मास्त्र' शामिल है. कुछ ही दिन पहले अमिताभ बच्चन की फिल्म 'झुंड' का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसमें वह कोच की भूमिका में दिखाई दिए. फिल्मों से इतर एक्टर अपने विचारों के लिए भी खूब जाने जाते हैं. वह अकसर सोशल मीडिया कविताएं, वीडियो और फोटो साझा कर फैंस के बीच मौजदूगी दर्ज कराते हैं.