NDTV Khabar

अमिताभ बच्चन की फिल्म के निर्माताओं को इस फिल्मकार ने कोर्ट में घसीटा, यह है वजह...

हैदराबाद के एक फिल्मकार नंदी चिन्नी कुमार ने आगामी हिंदी फिल्म 'झुंड' (Jhund) के निर्माताओं को कॉपीराईट उल्लंघन मामले में कानूनी नोटिस भेजा है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) मुख्य भूमिका निभा रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमिताभ बच्चन की फिल्म के निर्माताओं को इस फिल्मकार ने कोर्ट में घसीटा, यह है वजह...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)

नई दिल्ली:

हैदराबाद के एक फिल्मकार नंदी चिन्नी कुमार ने आगामी हिंदी फिल्म 'झुंड' (Jhund) के निर्माताओं को कॉपीराईट उल्लंघन मामले में कानूनी नोटिस भेजा है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. कुमार एक स्वतंत्र फिल्मकार हैं. उन्होंने 'झुंड' के निर्देशक और निर्माता नागराज मंजुले और कृष्ण कुमार, टी-सीरीज के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक भूषण कुमार, अमिताभ बच्चन और स्लम सॉसर विजय बरसे, जिनके जीवन पर यह फिल्म आधारित है उनको नोटिस भेजा है.वफिल्मकार ने आईएएनएस को बताया कि भेजे गए नोटिस का जवाब सिर्फ टी-सीरीज ने दिया है, लेकिन वह भी 'अस्पष्ट' है.

टीवी एक्ट्रेस ने जूनियर एक्टर पर लगाया रेप का आरोप, बोलीं-दुष्कर्म के कारण गर्भवती हो गई

फिल्मकार का यह आरोप है कि फिल्म के निर्माताओं ने उन्हें धोखा दिया और उन्हें डराया गया, जिसके बाद कुमार ने कोर्ट का रुख अपनाया, ताकि वे फिल्म की स्क्रीनिंग को थियेटर, टेलीविजन और अन्य डिजिटल प्लेटफॉर्म पर होने से रोक सकें. लघु फिल्मकार का दावा है कि उन्होंने साल 2017 में एक स्लम सॉकर खिलाड़ी अखिलेश पॉल के जीवन पर फिल्म बनाने का अधिकार खरीदा था। पॉल होमलेस वर्ल्ड कप के भारतीय कप्तान थे.


बॉलीवुड एक्टर के बेटे की गाड़ी का हुआ एक्सिडेंट, तो बोले- अब मेरा बेटा BMW नहीं बल्कि...

टिप्पणियां

इसके बाद फिल्मकार कुमार ने अखिलेश के जीवन पर आधारित 'स्लम सॉकर' नामक बहुभाषी फिल्म लिखने और निर्देशित करने की योजना बनाई, जिसका जन्म नागपुर की मलिन बस्तियों में हुआ था और वह नशा करने का आदी था. हालांकि फुटबॉल के प्रति उसकी दिवानगी ने उसकी जिंदगी बदल दी और वह होमलेस वल्र्ड कप में भारत का नेतृत्व करने गया. फिल्मकार का दावा है कि उन्होंने 11 जून 2018 को इस कहानी और स्क्रीप्ट का पंजीकरण तेलांगना सिनेमा राइटर एसोसिएशन में कराया था.
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement