अमिताभ बच्चन ने बर्थडे पर दुनियाभर के फैन्स को यूं कहा थैंक्यू, जमकर वायरल हो रहा पोस्ट

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) आज 78 साल को हो गए. इस मौके पर दुनियाभर से उन्हें बधाई संदेश आ रहे हैं.

अमिताभ बच्चन ने बर्थडे पर दुनियाभर के फैन्स को यूं कहा थैंक्यू, जमकर वायरल हो रहा पोस्ट

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) आज 78 साल को हो गए

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) आज 78 साल को हो गए. इस मौके पर दुनियाभर से उन्हें बधाई संदेश आ रहे हैं. अमिताभ बच्चन के बर्थडे पर फैन्स दोगुने जोश में होते हैं और अपने चहेते अभिनेता के लिए दीवानगी दिखाते हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी हर बर्थडे पर अपने बंगले जलसा के बाहर जमा फैन्स का अभिवादन करते हैं. लेकिन इस बार कोरोना काल में शायद ही ऐसा मौका मिले जब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Birthday) ये सब करते दिखे. अपने 78वें जन्मदिन पर अमिताभ ने फैन्स को अपने अंदाज में ही शुक्रिया कहा है.

Amitabh Bachchan Birthday: लगातार 12 फिल्में फ्लॉप, ऑल इंडिया रेडियो से रिजेक्शन, फिर यूं बने 'शहंशाह'

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो हाथ जोड़े हुए नजर आ रहे हैं. इस फोटो के साथ ही बिग बी ने अपने फैंस को दुनिया भर की अलग-अलग भाषाओं में धन्यवाद कहा है. अमिताभ बच्चन ने फोटो के कैप्शन में लिखा: "आपकी उदारता और प्रेम मेरे लिए 11 अक्टूबर के लिए सबसे बड़ा उपहार है... मैं संभवतः इससे अधिक के लिए आपसे नहीं कह सकता." अमिताभ बच्चन ने इस तरह फैन्स को धन्यवाद दिया है.

Newsbeep

Amitabh Bachchan के वो बेहतरीन डायलॉग्स जिसने Big B को दिया 'एंग्री यंग मैन' का खिताब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि 11 अक्टूबर, 1942 को जन्मे अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपनी जिंदगी में एक्टर नहीं बल्कि इंजीनियर बनना चाहते थे, साथ ही एयरफोर्स में जाने का भी उनका सपना था. लेकिन वो फिल्मों में आ गए. लेकिन फिल्मी करियर की शुरुआत में उन्हें लगातार 12 फ्लॉप फिल्में झेलनी पड़ी थीं. अमिताभ बच्चन को उनकी भारी भरकम आवाज की वजह से ऑल इंडिया रेडियो ने भी रिजेक्ट कर दिया था. हालांकि, इसके बाद उन्होंने फिल्म जंजीर से बॉलीवुड में अपनी अलग ही पहचान बना ली. इस फिल्म के बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और लगातार नए कीर्तिमान स्थापित करते गए. देखते ही देखते अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के शहंशाह बन गए. अमिताभ की फिल्मों की सबसे बड़ी खासियत उनके डायलॉग हुआ करते हैं. ये ऐसे होते हैं कि तुरंत लोगों की जुबान पर चढ़ जाते थे. कई डायलॉग तो हमारी जीवनशैली का ही हिस्सा बन चुके हैं.