अमिताभ बच्चन की नाती नव्या ने शेयर की photos, रयूमर्ड बॉयफ्रेंड के लिए लिखा- मेरा पर्सनल फोटोग्राफर...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नाती नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

अमिताभ बच्चन की नाती नव्या ने शेयर की photos, रयूमर्ड बॉयफ्रेंड के लिए लिखा- मेरा पर्सनल फोटोग्राफर...

नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने शेयर की तस्वीरें

खास बातें

  • नव्या नवेली नंदा ने शेयर की तस्वीरें
  • रयूमर्ड बॉयफ्रेंड मिजान जाफरी ने किया कमेंट
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photos
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नाती नव्या नवेली नंदा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में नव्या नंदा (Navya Nanda) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में नव्या (Navya Nanda Instagram) ब्लैक कलर का आउटफिट पहने नजर आ रही हैं. नव्या इन तस्वीरों में काफी खूबसूरत लग रही हैं. 

नव्या नंदा (Navya Nanda Instagram) की इन तस्वीरों पर यूं तो लोग खूब कमेंट कर रहे हैं, लेकिन उनके रयूमर्ड बॉयफ्रेंड मिजान जाफरी ने बेहद ही मजेदार कमेंट किया है. मिजान जाफरी (Meezaan Jaaferi) ने कमेंट करते हुए लिखा, "वाह, मैं सोच रहा हूं कि यह तस्वीर किसने ली है?" मिजान के इस कमेंट का जवाब देते हुए नव्या ने लिखा, "मेरा पर्सनल फोटोग्राफर."

mdeb8aio
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, मिजान जाफरी (Meezaan Jaaferi Instagram) मलाल फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं. जिसमें वह संजय लीला भंसाली की भतीजी शर्मिन सहगल संग कास्ट किए गए थे. मिजान जल्द ही प्रियदर्शन की हंगामा 2 में भी शिल्पा शेट्टी, परेश रावल के साथ नजर आएंगे. वहीं श्वेता बच्चन नंदा और बिजनेसमैन निखिल नंदा की बेटी नव्या नंदा ने इसी साल न्यूयॉर्क के फोर्डम यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन पूरी की. साथ ही वह आरा हेल्थ नाम से एक ऑनलाइन हेल्थकेयर पोर्टल भी चलाती हैं. उन्होंने अपनी मां श्वेता बच्चन नंदा के डिजाइनर मनीषा जयसिंह के लिए साल 2018 में मॉडलिंग भी की थी.