अमिताभ बच्चन की नातिन 23 वर्ष की उम्र में हुईं ग्रेजुएट तो यूं जताई खुशी, Big B ने शेयर किया Video

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नंदा (Navya Naveli Nanda) ग्रेजुएट हो चुकी हैं, इस खास मौके पर बिग बी ने उनका वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

अमिताभ बच्चन की नातिन 23 वर्ष की उम्र में हुईं ग्रेजुएट तो यूं जताई खुशी, Big B ने शेयर किया Video

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नंदा (Navya Nanda) हुईं ग्रेजुएट

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन की नातिन 23 वर्ष की उम्र में हुईं ग्रेजुएट
  • परिवार ने लॉकडाउन में यूं मनाई खुशी
  • अमिताभ बच्चन ने शेयर किया नव्या नंदा का वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नंदा (Navya Naveli Nanda) 23 वर्ष की उम्र में ग्रेजुएट हो चुकी हैं. इस खास मौके पर पूरे परिवार ने जश्न मनाया. नव्या नवेली नंदा के ग्रेजुएट होने पर अमिताभ बच्चन ने अपनी नातिन का एक स्लोमोशन वीडियो भी पोस्ट किया, जिसमें उनकी नातिन ग्रेजुएशन गाउन और कैप पहनी नजर आ रही हैं. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए बिग बी ने बताया कि कोरोना के कारण उनकी नातिन और बाकी परिवार न्यूयॉर्क नहीं पहुंच पाए, ऐसे में उन्होंने घर में ही जश्न मनाया. नव्या नंदा के लिए अमिताभ बच्चन की यह पोस्ट सोसल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) के ग्रेजुएट होने पर उन्हें बधाई दी और लिखा, "नातिन नव्या, एक यंग स्टूडेंट की जिंदगी में उसका सबसे खास दिन, ग्रेजुएशन डे. वह न्यूयॉर्क के कॉलेज से ग्रेजुएट हो चुकी हैं. लेकिन कोरोना और लॉकडाउन के कारण सेरेमनी कैंसिल कर दी गई. वह नहीं जा पाई, हम सब ने भी इस खास मौके पर नव्या के साथ रहने की योजना बनाई थी. इन सबके बाद भी वह ग्रेजुएशन गाउन और कैप पहनना चाहती थी. इसलिए स्टाफ ने उनके लिए गाउन और कैप तैयार की और नव्या ने अपने घर जलसा में इसे पहनकर खुशी जताई. आप पर बहुत गर्व है नव्या, भगवान आपको आशीर्वाद दें."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने नव्या नंदा (Navya Naveli Nanda) के वीडियो के अलावा कई फोटो भी साझा कीं, जिसमें उनकी बेटी श्वेता बच्चन भी नजर आ रही थीं. इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा, "श्वेता के भाव जया के भाव को दर्शा रहे हैं और नव्या के भाव श्वेता के भाव को दर्शा रहे हैं, जब वह यंग थीं." बता दें कि कोरोना वायरस के बीच अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अकसर फोटो, वीडियो या ट्वीट के जरिए लोगों को कोरोना के बारे में जागरुक करने की कोशिश करते हैं.