अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने शुरू किया बिजनेस, महिलाओं के लिए उठाया ये कदम

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने अपना बिजनेस शुरू किया है.

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने शुरू किया बिजनेस, महिलाओं के लिए उठाया ये कदम

नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda)

नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) हाल ही में ग्रेजुएट हुई हैं. अमिताभ ने उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. अब खबर है कि नव्या नवेली नंदा ने अपना बिजनेस शुरू किया है. उन्होंने 'आरा हेल्थ' नाम से एक प्लेटफॉर्म लॉन्च किया है, जिसपर महिलाएं अपने स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं शेयर डिस्कश कर सकती हैं. नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने बीते सोमवार को इस नाम से इंस्टाग्राम पेज बनाकर ये ऐलान किया था. इस काम में उनकी तीन दोस्त भी साथ देंगी.

नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) की इस पहल पर उनकी सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है. मामा अभिषेक बच्चन ने भी उन्हें इसके लिए बधाई दी है. नव्या नवेली नंदा वैसे भी सोशल मीडिया पर खासी पॉपुलर हैं. उनके पोस्ट तेजी से वायरल हो जाते हैं. बता दें कि नव्या नवेली नंदा 23 वर्ष की उम्र में ग्रेजुएट हुई हैं. इस खास मौके पर पूरे परिवार ने जश्न मनाया था. नव्या नवेली नंदा के ग्रेजुएट होने पर अमिताभ बच्चन ने अपनी नातिन का एक स्लोमोशन वीडियो भी पोस्ट किया, जिसमें उनकी नातिन ग्रेजुएशन गाउन और कैप पहनी नजर आ रही हैं. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए बिग बी ने बताया कि कोरोना के कारण उनकी नातिन और बाकी परिवार न्यूयॉर्क नहीं पहुंच पाए, ऐसे में उन्होंने घर में ही जश्न मनाया. 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) के ग्रेजुएट होने पर उन्हें बधाई दी और लिखा था, "नातिन नव्या, एक यंग स्टूडेंट की जिंदगी में उसका सबसे खास दिन, ग्रेजुएशन डे. वह न्यूयॉर्क के कॉलेज से ग्रेजुएट हो चुकी हैं. लेकिन कोरोना और लॉकडाउन के कारण सेरेमनी कैंसिल कर दी गई. वह नहीं जा पाई, हम सब ने भी इस खास मौके पर नव्या के साथ रहने की योजना बनाई थी. इन सबके बाद भी वह ग्रेजुएशन गाउन और कैप पहनना चाहती थी. इसलिए स्टाफ ने उनके लिए गाउन और कैप तैयार की और नव्या ने अपने घर जलसा में इसे पहनकर खुशी जताई. आप पर बहुत गर्व है नव्या, भगवान आपको आशीर्वाद दें."