अमिताभ बच्चन की नातिन ने खुलकर की एंग्जाइटी से अपने संघर्ष की बात, मां श्वेता बच्चन ने यूं दिया रिएक्शन

नव्या नंदा (Navya Nanda) ने एंग्जाइटी के साथ अपने संघर्ष और इससे निपटने के लिए कैसे उन्होंने थैरेपी ली, इस बारे में बातचीत की.

अमिताभ बच्चन की नातिन ने खुलकर की एंग्जाइटी से अपने संघर्ष की बात, मां श्वेता बच्चन ने यूं दिया रिएक्शन

नव्या नंदा (Navya Naveli Nanda) ने की एंग्जाइटी पर खुलकर बातचीत

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन की नातिन ने खुलकर की एंग्जाइटी पर बात
  • नव्या ने कहा कि जीवन में एक समय था जब...
  • श्वेता बच्चन ने भी दिया नव्या नवेली की बातों पर रिएक्शन
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) अकसर अपने लुक्स और अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने आरा हेल्थ से मेंटल हेल्थ के बारे में बात की है. नव्या ने एंग्जाइटी के साथ अपने संघर्ष और इससे निपटने के लिए कैसे उन्होंने थैरेपी की मांग की, इस बारे में बातचीत की. नव्या ने संस्था के को-फाउंडर्स से बात करते हुए बताया कि पहले वह इस थेरेपी के बारे में बात करते हुए सहज महसूस नहीं करती थीं. उन्होंने बताया कि इन सबके बारे में केवल उनके परिवार को पता था, लेकिन उनके दोस्त इस बात से अवगत नहीं थे.

Newsbeep

नव्या नंदा (Navya Naveli Nanda) ने एंग्जाइटी से निपटने के लिए की गई थेरेपी के बारे में कहा, "यह चीज मेरे लिए बिल्कुल नई थी. मैं इसके बारे में बात करने से पहले इसका अनुभव करना चाहती थी. जाहिर है कि मेरे परिवार को मेरी थेरेपी के बारे में मालूम था लेकिन मेरे दोस्त इस बात से अवगत नहीं थे. मुझे लगा कि मैं कई बार यह महसूस कर चुकी हूं कि अब इससे बुरा कुछ नहीं हो सकता और मुझे यह भी नहीं पता था कि क्यों. मुझे लगा कि ठीक है, किसी चीज को बदलना जरूरी है और मुझे इस पर बात करने की आवश्यकता है. अब हफ्ते में एक बार मैं इस रुटीन में हूं और मुझे नहीं लगता कि अब स्थिति उतनी बेकार है, क्योंकि सारी चीजें नियंत्रण में है. अब मुझे पता है कि क्या चीज है जो बार-बार परेशान कर रही थी."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


नव्या नंदा (Navya Naveli Nanda) ने एंग्जाइटी के बारे में बात करते हुए कहा, "मेरी जिंदगी में एक समय था जब मैं सकारात्मक लोगों से घिरी नहीं थी. मैंने देखा कि कैसे जो मैं सोचती हूं नकारात्मकता उसे प्रभावित करती है. केवल अपने बारे में ही नहीं, बल्कि दुनिया के बारे में भी. मैंने उन लोगों से सीखा, जो मेरे आसपास थे और जिन्होंने मुझे खुश रहने में मदद की." आरा हेल्थ ऑर्गनाइजेशन से नव्या द्वारा मेंटल हेल्थ के बारे में बात करने पर श्वेता बच्चन ने भी रिएक्शन दिया है. उन्होंने अपनी बेटी के कदम की तारीफ करते हुए लिखा, 'ब्रावो...' बता दें कि नव्या इसी साल फोरडैम युनिवर्सिटी से ग्रेजुएट हुई हैं.