अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या और नाती अगस्त्य ने यूं मनाया न्यू ईयर, Video आया सामने

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की बेटी श्वेता बच्चन नंदा की बेटी नव्या और बेटे अगस्त्य ने न्यू ईयर पर शानदार पार्टी की.

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या और नाती अगस्त्य ने यूं मनाया न्यू ईयर, Video आया सामने

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या और नाती अगस्त्य

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन की नातिन हैं नव्या
  • न्यू ईयर पर कुछ यूं की पार्टी
  • वीडियो आया सामने
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की बेटी श्वेता बच्चन नंदा की बेटी नव्या और बेटे अगस्त्य ने न्यू ईयर पर शानदार पार्टी की. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. नव्या नंदा अपने खुशमिजाज अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं. अमिताभ बच्चन अपनी नातिन नव्या के बेहद करीब हैं और उन्हें लेकर कई बार फोटो और इमोशनल पोस्ट भी शेयर कर चुके हैं. सोशल मीडिया पर यूजर्स बिग बी की नातिन नव्या की तस्वीरें व वीडियो काफी पसंद करते हैं. न्यू ईयर की छुट्टी में नव्या अपने भाई अगस्त्य संग डांस करते हुए नजर आए. इस वीडियो में नव्या ने जहां ग्रीन कलर की ड्रेस पहन रखी है तो वहीं, अगस्त्य ने व्हाइट शर्ट और पैंट डाल रखा है.

'बाहुबली' के डायरेक्टर राजमौली ने शाही अंदाज में की बेटे की शादी, Video हुए वायरल

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla) on

 

अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) कम ही मौकों पर नजर आते हैं. नव्या-अगस्त्य; शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की अच्छी दोस्त हैं. मालूम हो कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने एक ही स्कूल में पढ़ाई की है. दोनों ने लंदन के सेवन ओक्स स्कूल से शुरुआती एजुकेशन किया है. आर्यन और नव्या अक्सर अपनी दोस्ती की वजह से सुर्खियों में आते है.

कैंसर से जूझ रहीं सोनाली बेंद्रे के बर्थडे पर पति हुए इमोशनल, बोले- ''तुम्हारे लिए साल 2018 कठिन रहा, लेकिन...''

बता दें, 44 वर्षीय श्वेता बच्चन महानायक अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की बड़ी बेटी हैं. उन्होंने 1997 में निखिल नंदा से शादी की थी. जोड़ी के दो बच्चे हैं बेटी नव्या नवेली नंदा और बेटा अगस्त्या नंदा. फिल्मों सितारों ने भी नए साल का जमकर जश्न मनाया और इसकी तस्वीरें फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर साझा की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...