NDTV Khabar

अमिताभ बच्‍चन ने 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' के सेट पर देखा कुछ ऐसा कि इनसे हो गए इंप्रेस

अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' से जुड़ी जानकारी साझा करते हुए कहा कि उन्हें सेट पर अधिक महिलाओं को काम करते हुए देखकर अच्छा लगा.

3 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमिताभ बच्‍चन ने 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' के सेट पर देखा कुछ ऐसा कि इनसे हो गए इंप्रेस
नई दिल्‍ली: अमिताभ बच्‍चन इन दिनों अपने शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के लिए सुर्खियां बटोर रहे हैं. इस गेम शो में हिस्सा लेने वाले प्रतिभागियों को सही सलाह देने से लेकर उनसे उनकी जिंदगी के पल बांटने तक, अमिताभ सब कुछ करते नजर आ रहे हैं. इस शो के अलावा बिग बी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में व्यस्त हैं. ऐसे में अमिताभ ने अपने ब्‍लॉग में लिखा है कि उन्हें यह देखकर अच्छा लगा कि सेट पर अधिकांश महिला कर्मी पुरुष कर्मियों से अधिक कठिन परिश्रम करती हैं. अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर फिल्म से जुड़ी जानकारी साझा करते हुए कहा कि उन्हें सेट पर अधिक महिलाओं को काम करते हुए देखकर अच्छा लगा. इस फिल्‍म में अमिताभ बच्‍चन और आमिर खान पहली बार स्‍क्रीन पर साथ नजर आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: 'ठग्‍स ऑफ हिदोस्‍तान' की शूटिंग के दौरान हाई टैक्‍नेलॉजी से काफी प्रभावित हैं अमिताभ बच्‍चन

अपने ब्‍लॉग में बिग बी ने लिखा, 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की प्रगति लगातार जारी है और इसके बारे में बहुत कुछ लिखा जा सकता है, लेकिन गोपनीयता मुझे यह सब बताने से रोकने को मजबूर करती है इसलिए चुप हूं लेकिन सेट पर फिल्म के विभिन्न विभागों में काम कर रहे लोग तेजी से सक्रिय हैं.' अमिताभ (74) ने आगे लिखा, 'और खासतौर पर यह देखकर बहुत अच्छा लगा कि सेट पर इतनी सारी महिलाएं पुरुषों से अधिक मेहनत कर रही हैं और वह भी ऐसे कार्यो में जिसकी हमारे समय में कल्पना भी नहीं की जा सकती थी.'
 
amitabh bachchan twitter

यह भी पढ़ें: 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' के सेट पर घायल हुए अमिताभ बच्‍चन लेकिन...


इससे पहले अमिताभ इस फिल्‍म की शूटिंग के दौरान तकनीक के इस्‍तेमाल से भी काफी प्रभावित नजर आ चुके हैं. इस फिल्म में आमिर खान, कैटरीना कैफ और 'दंगल' की अभिनेत्री फातिमा सना शेख नजर आएंगी. इसका निर्देशन विजय कृष्णा आचार्य कर रहे हैं. यह 2018 में दीवाली पर रिलीज होगी.

(इनपुट आईएएनएस से भी)

VIDEO: 'पोस्टर बॉयज' के देओल भाई सनी और बॉबी से ख़ास मुलाकात



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement