Kaun Banega Crorepati 12: बलिया के सोनू कुमार गुप्ता ने जीते 12 लाख 50 हजार, कहा- पत्नी के कहने पर...

अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) के दूसरे कंटेस्टेंट सोनू कुमार गुप्ता हॉट सीट पर बैठे हैं और अमिताभ बच्चन के  सवालों का जवाब दे रहे हैं.

Kaun Banega Crorepati 12: बलिया के सोनू कुमार गुप्ता ने जीते 12 लाख 50 हजार, कहा- पत्नी के कहने पर...

बलिया के सोनू कुमार गुप्ता (Sonu Kumar Gupta) ने जीता 12 लाख 50 हजार, कहां- पत्नी के कहने पर...

खास बातें

  • बलिया के सोनू कुमार गु्प्ता
  • कौन बनेगा करोड़पति के हॉट सीट पर बैठे हैं सोनू कुमार गु्प्ता
  • अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब दे रहे हैं सोनू कुमार गुप्ता
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) के दूसरे कंटेस्टेंट सोनू कुमार गुप्ता हॉट थें. वैसे तो सोनू कुमार गु्प्ता 10 वीं पास हैं लेकिन जिस तरीके से अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब दे रहें थे उन्हें देखकर कोई नहीं कह सकता था कि उन्होंने सिर्फ 10वीं तक की पढ़ाई पूरी की है. अमिताभ बच्चन भी गेम खेलने के बीच- बीच में वह उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर भी कई दिलचस्प सवाल पूछते हुए नजर आ रहें थें. सोनू कुमार ने बताया कि वह सिर्फ 10वीं पास हैं.  सिर्फ इतना ही नहीं 6 साल से वह कौन बनेगा करोड़पति के हॉट सीट तक पहुंचने की तैयारी कर रहें थें.  सोनू कुमार गु्प्ता की इसी कोशिश की वजह से आज वह इस शो से 12 करोड़ 50 हजार रुपए जीतकर गए. इस खास मौके पर सोनू कुमार गुप्ता और उनकी पत्नी की खुशी देखने लायक थी. 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोनू कुमार गुप्ता (sonu kumar gupta in kbc) ने बताया कि वे अपनी पत्नी की वजह से आज केबीसी हॉट सीट पर बैठे हैं और अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब दे पा रहे हैं. उन्होंने बताया कि जब वे अपनी पत्नी के साथ ये शो देखते थे तो वह कई सवालों का जवाब आराम से देते थें. ये देखकर उनकी पत्नी ने कहा कि आप भी इस शो में ट्राई क्यों नहीं करते.  आप अच्छा कर सकते हैं. पत्नी के इन्ही बातों से प्रभावित होकर यह शो तक पहुंचे. 

बता दें कि KBC की पूरी टीम ने COVID-19 के सेफ्टी का पूरा ख्याल रखा है. ऐसा पहली बार होगा कि शो में लाइव ऑडियंस नहीं होगी, लेकिन चियर्स करते हुए ऑडियंस की आवाज शामिल की गई है. नए सीजन में ऑडियंस पोल' की जगह वीडियो-ए-फ्रेंड' की लाइफलाइन शामिल की गई. बता दें कि शो के ह़ॉट सीट पर बैठने वाले तीसरे कंटेस्टेंट जय हैं वह अब तक 40 हजार रुपये जीते चुके हैं.