अमिताभ बच्चन का ट्वीट हुआ वायरल, लिखा- 'एक उत्कृष्ट बुद्धिमान व्यक्ति वो, जो ढोंग करे...'

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है.

अमिताभ बच्चन का ट्वीट हुआ वायरल, लिखा- 'एक उत्कृष्ट बुद्धिमान व्यक्ति वो, जो ढोंग करे...'

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन का ट्वीट हुआ वायरल
  • लिखा- 'एक उत्कृष्ट बुद्धिमान व्यक्ति वो, जो ढोंग करे...'
  • उन्होंने अपने ट्वीट की संख्या टी-3454 बताई
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में व्यस्त है. लेकिन इसके साथ-साथ वो ट्विटर पर भी खासे एक्टिव हैं. उनके ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. उन्होंने फिर से एक ट्वीट किया है, जो खूब ध्यान खींच रहा है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने लिखा: "एक उत्कृष्ट बुद्धिमान व्यक्ति वो, जो ढोंग करे की वो मूर्ख है, उस व्यक्ति के सामने, जो ढोंग करे की वो बुद्धिमान है- अब." अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

टाइगर श्रॉफ की Heropanti 2 का पोस्टर हुआ रिलीज, तो फैन्स लगा रहे John Wick की नकल का आरोप

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ने इस ट्वीट की संख्या टी-3454 बताई है. उन्होंने इससे पहले भी अपने ट्वीट में लोगों को सलाह देते हुए लिखा था: "कोई अगर आपके अच्छे, कार्य पर संदेह करता है...तो करने देना , क्योकि... शक, सदा सोने की शुद्धता पर किया जाता है कोयले की कालिख पर नहीं." उन्होंने हाल ही में रणबीर कपूर को लेकर भी एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि उनके टैलेंट की बराबरी के लिए उन्हें चार अमिताभ की जरूरत पड़ी.

चेतन भगत ने भारतीय अर्थव्यवस्था को लेकर कर दिया बड़ा ऐलान, बोले-हालात सुधरना मुश्किल, क्योंकि हिंदू-मुस्लिम...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जल्द ही चार फिल्मों के जरिए बॉलीवुड में धमाल मचाने वाले हैं. बिग बी की इस लिस्ट में शामिल है 'चेहरे', 'ब्रह्मास्त्र', 'झुंड' और 'गुलाबो-सिताबो'. फिल्म 'चेहरे' में अमिताभ बच्चन इमरान हाशमी के साथ मुख्य किरदार निभाएंगे, 'ब्रह्मास्त्र' में बिगबी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगे. वहीं गुलाबो-सिताबो में बिग बी बॉलीवुड के दमदार एक्टर आयुष्मान खुराना के साथ दिखाई देंगे. इसके अलावा बिगबी कौन बनेगा करोड़पति का 11वां सीजन भी होस्ट कर रहे थे, जो अब खत्म हो चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...