NDTV Khabar

अमिताभ बच्चन ने कहा, आराध्या जब उनके वर्किंग डेस्क को नुकसान पहुंचाती हैं, तो उन्हें बहुत पसंद आता है

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का कहना है कि जब उनकी पोती आराध्या (Aaradhya) आकर उनके वर्किंग डेस्क को नुकसान पहुंचाती हैं तो इससे उन्हें बहुत खुशी होती है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमिताभ बच्चन ने कहा, आराध्या जब उनके वर्किंग डेस्क को नुकसान पहुंचाती हैं, तो उन्हें बहुत पसंद आता है

फाइल फोटो

खास बातें

  1. आराध्या का वर्किंग डेस्क को नुकसान पहुंचाना अमिताभ को पसंद
  2. अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या की बेटी हैं आराध्या
  3. उनकी शरारतों के बारे में अमिताभ ने बात की
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का कहना है कि जब उनकी पोती आराध्या (Aaradhya) आकर उनके वर्किंग डेस्क को नुकसान पहुंचाती हैं तो इससे उन्हें बहुत खुशी होती है. आराध्या (Aaradhya) अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की बेटी हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की बेटी श्वेता नंदा के दो बच्चे नव्या नवेली और अगस्त्य हैं. 

इस बॉलीवुड एक्टर ने कपिल देव की बायोपिक का उड़ाया मजाक, बोले- लोग इसमें देखेंगे क्या?


एक बयान में कहा गया अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ग्रैंड चिल्ड्रन के बारे में 'स्टारी नाइट्स 2. ओ!' के सीजन फिनाले एपिसोड में बात की. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कहा, "मैं इन सबसे प्यार करता हूं. जब मैं अपने ग्रैंड किड्स को लाड़-प्यार करना थोड़ा बिगाड़ना चाहता हूं तो इस बात का ध्यान रखता हूं कि उनके माता-पिता मेरा विरोध न करें."

Bhojpuri Cinema: निरहुआ और आम्रपाली दुबे के नए भोजपुरी सॉन्ग का कहर, 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कहा, "आारध्या अभी भी आती है और मेरे वर्किंग डेस्क को नुकसान पहुंचाती है क्योंकि वह डेस्क पर रखे पेन का इस्तेमाल करना चाहती है या कुछ लिखना चाहती है और मेरे लैपटॉप के साथ प्ले करना चाहती है. इससे मुझे बेहद खुशी होती है और यह एक अच्छा अनुभव है." एपिसोड का प्रसारण जी कैफे चैनल पर रविवार को होगा.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement