फिल्म 'गुलाबो-सिताबो' में अमिताभ बच्चन कैसे बने 'मिर्जा', मेकिंग Video आया सामने

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का 'गुलाबो-सिताबो' (Gulabo Sitabo) में मिर्जा लुक का मेकिंग वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

फिल्म 'गुलाबो-सिताबो' में अमिताभ बच्चन कैसे बने 'मिर्जा', मेकिंग Video आया सामने

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गुलाबो-सिताबो' (Gulabo Sitabo) में अपने लुक को लेकर काफी चर्चा में हैं. बीते दिनों उन्होंने गुलाबो-सिताबो के सेट से एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उनका  टचअप हो रहा था. फोटो शेयर कर उन्होंने फैन्स को बताया था कि आईब्रो के बीच में जो खाली जगह होती है उसे  GLABELLA कहते हैं. अब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का फिर से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें 'गुलाबो-सिताबो में उनके मेकिंग लुक को दिखाया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के लुक का पूरा विवरण फिल्म के डायरेक्टर शूजित सरकार ने दिया है. फिल्म में अमिताभ मिर्जा के रोल में हैं. जब से उनका पहला लुक बाहर आया था, तभी से फिल्म को लेकर दर्शकों में क्रेज हो गया था. बीते दिनों फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हुआ था, जिसमें उनकी और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की मजेदार नोंकझोंक दर्शकों को देखने को मिली थी. अमिताभ बच्चन तो बिल्कुल पहचान में ही नहीं आ रहे थे. फिल्म में किरायेदार और मकान मालिक के बीच तकरार को लेकर फिल्म को रचा गया है. दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'गुलाबो-सिताबो' (Gulabo Sitabo)  12 जून, 2020 को अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज होगी. यह दुनिया भर के 200 देशों और क्षेत्रों में उपलब्ध होगी. अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की साथ में यह पहली फिल्म होगी. गुलाबो सिताबो का निर्देशन शूजित सरकार ने किया है, जो इससे पहले पीकू, विक्की डोनर जैसी फिल्में दे चुके हैं.