अमिताभ बच्चन ने यूं दिखलाई ताकत, दुश्मनों को मिनटों में धूल चटाने को तैयार 'Quick Response Team'- देखें Video

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने देश और मुंबई शहर के लोगों को मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की ताकतवर टीम 'क्विक रिस्पॉन्स टीम' (Quick Response Team) से एक वीडियो के जरिए इंट्रोड्यूस करवाया.

अमिताभ बच्चन ने यूं दिखलाई ताकत, दुश्मनों को मिनटों में धूल चटाने को तैयार 'Quick Response Team'- देखें Video

अमिताभ बच्चन ने 'Quick Response Team' को यूं किया इंट्रोड्यूस

खास बातें

  • अली अब्बास जफर ने शेयर किया वीडियो
  • अमिताभ बच्चन ने यूं किया इंट्रोड्यूस
  • मुंबई पुलिस की 'क्विक रिस्पॉन्स टीम'
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने देश और मुंबई शहर के लोगों को मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की ताकतवर टीम 'क्विक रिस्पॉन्स टीम' (Quick Response Team) से एक वीडियो के जरिए इंट्रोड्यूस करवाया. इस वीडियो में मुंबई पुलिस द्वारा बनाई स्पेशल फोर्स में कई ऐसी टेक्निकली ताकत है, जिससे कुछ ही मिनटों में दर्जनों दुश्मनों को धराशाही किया जा सकता है. यशराज फिल्म प्रोडक्शन के तहत बनाई गई इस शॉर्ट वीडियो में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) 'क्विक रिस्पॉन्स टीम' (Quick Response Team) के बारे में बताते हुए नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं, 'एक था टाइगर', 'टाइगर जिंदा है' जैसी फिल्मों को बनाने वाले अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) ने डायरेक्ट किया है. वीडियो में फोर्स की फुर्ती और दुश्मनों को धूल चटाने वाले हथियारों को भी दिखलाया गया है.

Alia Bhatt अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी में हुईं इमोशनल, कुछ इस अंदाज में आईं नजर- देखें Video

 

 

इस वीडियो को अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. उसमें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बोलते हैं, 'ये है मुंबई पुलिस की क्विक रिस्पॉन्स टीम. जिसे 26/11 के आतंकवादी हमले के बाद इस तरह की किसी भी अप्रिय घटना से कम समय में और प्रभावी रूप से निपटने के लिए तैयार किया गया है. देश और विदेश के महत्वपूर्ण कमांडो फोर्स के द्वारा ट्रेन्ड और विश्व के अत्याधुनिक हथियारों से लैश ये इलीट कमांडोज.. मुंबई और मुंबई वासियों को सुरक्षित रखने और ऐसी किसी भी खतरे का मुंहतोड़ जवाब देने के लिए प्रतिबद्ध है और पूरी तरह तैयार हैं. मुंबई पुलिस आपकी पुलिस, मेरी पुलिस..'

'सारे जहां से अच्छा' में शाहरुख खान को रिप्लेस करने जा रहे विक्की कौशल! जानें क्या है वजह

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अमिताभ बच्चन जिस जोश से कमांडोज के बारे में बता रहे हैं, वह काबिलेतारीफ है. इतना ही नहीं, इस टीम के क्षमता के बारे में पूरी डिटेल में बतलाया है. कमांडो की यह टुकड़ी मुंबई पुलिस द्वारा तैनात की गई है. इसकी तैयारी भी देश-विदेश के फोर्स द्वारा की गई है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...