आराध्या के Annual Day पर मौजूद रहा पूरा बच्चन परिवार, नहीं पहुंचे दादा अमिताभ

शनिवार को मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ रही आराध्या ने एनुअल फंक्शन में हिस्सा लिया, इसे देखने पूरा बच्चन परिवार पहुंचा. लेकिन बिग बी इसका हिस्सा बनीं बन पाए, वजह उन्होंने सोशल मीडिया पर बताई.

आराध्या के Annual Day पर मौजूद रहा पूरा बच्चन परिवार, नहीं पहुंचे दादा अमिताभ

बेटी आराध्या के साथ अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन.

खास बातें

  • धीरूभाई अंबानी स्कूल में पढ़ती हैं 6 वर्षीय आराध्या बच्चन
  • एनुअल डे पर आराध्या ने दी स्टेज परफॉर्मेंस, पूरा फैमिली मौजूद
  • 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग में बिजी Big B नहीं हो पाए शामिल
मुंबई:

मेगास्टार अमिताभ बच्चन अपनी आने वाली फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग थाईलैंड में कर रहे हैं. इसी वजह से वह पोती आराध्या के एनुअल डे का हिस्सा नहीं बन सके. इसकी जानकारी बिग बी ने सोशल मीडिया पर दी है. धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ रही 6 वर्षीय आराध्या ने एनुअल फंक्शन में हिस्सा लिया, इसे देखने पूरा बच्चन परिवार पहुंचा, लेकिन बिग बी इसका हिस्सा बनीं बन पाए. फंक्शन में मौजूद पोती आराध्या, बेटे अभिषेक, बहू ऐश्वर्या राय, पत्नी जया और ऐश्वर्या की मां वृंदा राय की तस्वीर बिग बी ने इंस्टाग्राम पर जारी करते हुए लिखा, "आराध्या के एनुअल डे पर उनके स्टेज परफॉर्मेंस का वक्त हो चला है. पूरी फैमिली मौजूद है, सिवाय दादा जी के. जो थाईलैंड में 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग कर रहे हैं. 

शाहरुख खान ने बताई पिता होने की सबसे बड़ी खराबी, सुनकर चौंक जाएंगे आप!


अबराम और आराध्या के 'एनुअल डे फंक्शन' में पहुंचे शाहरुख और ऐश्वर्या, क्या आपने देखा?​

शनिवार को ऐश्वर्या-अभिषेक और जोड़ी की मां जया बच्चन और वृंदा राय, आराध्या का एनुअल फंक्शन देखने पहुंचीं. इस दौरान आराध्या को व्हाइट फ्रॉक में देखा गया था.
 
aaradhya ndtv

स्कूल फंक्शन में बेटी आराध्या के साथ ऐश्वर्या राय.

aaradhya ndtv

जया बच्चन, अभिषेक बच्चन और वृंदा राय.

abhishek bachchan aishwarya rai aaradhya bachchan

अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या बच्चन के साथ आराध्या बच्चन.

aishwarya rai

ऐश्वर्या बच्चन.


शनिवार को ही 75 वर्षीय महानायक ने सोशल मीडिया पर फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग खत्म होने की खबर दी थी. फिल्म के सेट से अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर डालते हुए बच्चन ने लिखा है कि 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' फिल्म की शूटिंग के बाद अब मुंबई और घर वापसी के लिए तैयार हूं.
 

LEAKED: 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में आमिर के LOOK का हुआ खुलासा, सामने आई PHOTO

अभिनेता ने अपने अधिकारिक ब्लॉग पर भी तस्वीरें साझा की हैं. उन्होंने बताया है कि अगले शेड्यूल के लिए एक बार फिर से तैयारी होगी लेकिन फिलहाल की शूटिंग पूरी हो गई. इस फिल्म का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य कर रहे हैं और इसमें आमिर खान, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.

VIDEO: 6 साल की हुईं आराध्या बच्चन...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com