गलवान घाटी में भारतीय सेना के 20 जवानों ने गंवाई जान तो अमिताभ बच्चन बोले- जरा आंख में भर लो पानी...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने भारत के 20 जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की है.

गलवान घाटी में भारतीय सेना के 20 जवानों ने गंवाई जान तो अमिताभ बच्चन बोले- जरा आंख में भर लो पानी...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भारतीय जवानों को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • अमिताभ ने 20 भारतीय जवानों को लेकर किया ट्वीट
  • एक्टर ने कहा कि उन्होंने हमारे देश की रक्षा के लिए...
  • अमिताभ बच्चन का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

पूर्वी लद्दाख की गलवान घाटी (Galwani Ghati) में सोमवार रात को चीनी सैनिकों के साथ हुई हिंसक झड़प में भारत के 20 जवानों ने जान गंवाई. सेना ने बयान जारी कर इस बात की पुष्टि की है. इस बात को लेकर हाल ही में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने भारत के 20 जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की है. अमिताभ बच्चन ने अपनी पोस्ट में लिखा कि उन्होंने हमारे देश की रक्षा करने के लिए और हमें सुरक्षित रखने के लिए अपनी जान कुर्बान कर दी. इसके साथ ही अमिताभ बच्चन ने अपनी पोस्ट में जवानों को सलाम भी किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपनी पोस्ट में भारत के 20 जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए लिखा, "जरा आंख में भर लो पानी, जो शहीद हुए हैं उनकी, जरा याद करो कुर्बानी. उन्होंने हमारे देश की रक्षा करने के लिए और हमें सुरक्षित रखने के लिए अपनी जान कुर्बान कर दी. भारतीय सेना के जवानों को सलाम है. जय हिंद." बता दें कि अमिताभ बच्चन के अलावा स्वरा भास्कर, वरुण धवन और अक्षय कुमार जैसे कलाकारों ने भी भारतीय जवानों को लेकर ट्वीट किया है. सूत्रों ने समाचार एजेंसी ANI को बताया है कि LAC के पार से चीन की ओर से हेलीकॉप्टरों की आवाजाही में बढ़ोतरी देखी गई है.

सेना (Indian Army) की तरफ से जारी बयान में कहा गया, 'भारतीय और चीनी सैनिक गलवान क्षेत्र में अलग हो चुके हैं जहां वे पहले 15/16 जून 2020 की दरमियानी रात को भिड़ गए थे. 17 भारतीय सैनिक जो स्टैंड ऑफ लोकेशन पर ड्यूटी करते हुए गंभीर रूप से घायल हो गए थे और उच्च ऊंचाई वाले इलाके में शून्य से कम तापमान में एक्सपोज हो गए थे, उनकी चोटों के कारण जान चली गई है, जिसके बाद इस झड़प में कुल मिलाकर 20 जवानों ने जान गंवाई. वहीं, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की बात करें तो वह अपने विचारों को लेकर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं.